कृष्‍णा श्रॉफ ने इस शख्‍स को किया Kiss, Ex BF एबन हायम्‍स का छलका दर्द, कमेंट में लिखी दिल की बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 17, 2020

कृष्‍णा श्रॉफ ने इस शख्‍स को किया Kiss, Ex BF एबन हायम्‍स का छलका दर्द, कमेंट में लिखी दिल की बात

 

कृष्‍णा श्रॉफ ने इस शख्‍स को किया Kiss, Ex BF एबन हायम्‍स का छलका दर्द, कमेंट में लिखी दिल की बात

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ पिछले दिनों अपने ब्रेकअप के कारण चर्चा में रहीं । वो बॉलीवुड में सक्रिय नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं । यही वजह है कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस उत्‍सुक रहते हैं । कृष्‍णा भी अपनी लेटस्‍ट तस्‍वीरों, वीडियो के साथ फैंस को अपडेट करती रहती हैं । हाल ही में उन्‍होंने एक शख्‍स को किस करते हुए तस्‍वीर शेयर की है, जिसके बाद उनके एक्‍स का भी कमेंट आया है ।

कृष्‍णा ने ऐसी तस्‍वीर की शेयर
कृष्णा श्रॉफ ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह एक शख्स को किस करती दिखाई दे रही हैं । कृष्णा की इस रोमांटिक लग रही इंस्‍टाग्राम पोस्ट पर उनके एक्स का रिएक्शन आया है । तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने लिखा है कि ये बेबी का टाइम है ।  कृष्णा श्रॉफ का लेटेस्ट पोस्ट देखकर एबन हायम्स खुद को रोक नहीं पाए हैं ।

एबन ने किया कमेंट
कृष्‍णा की ये तस्‍वीर देखकर उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड एबन जल भुन गए हैं । उन्होंने तस्वीर पर कमेंट किया-‘तुम काफी जल्दी मूव ऑन नहीं कर गईं।’ आपको बता दें कृष्‍णा ने एबन के साथ अपना रिश्‍ता कभी छुपाकर नहीं रखा, वो उनके साथ तस्‍वीरें, वीडियो शेयर करने में पीछे नहीं रहती थीं । यही वजह रही कि दोनों ने अपने ब्रेकअप को भी नहीं छुपाया और फैंस से रिक्‍वेस्‍ट की, कि वो उन दोनों को एक साथ टैग करना बंद कर दें ।

कौन है ये शख्‍स ?
कृष्‍णा श्रॉफ ने जिस शख्स के साथ तस्वीर शेयर की है उनका नाम Nusret Gokce है । Nusret एक तुर्किश शेफ हैं और उनका रेस्टोरेंट है । कुछ समय पहले Nusret ने कृष्‍णा के भाई टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक पिक्‍चर शेयर की थी, तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने ‘भाई’ लिखा था । आपको बता दें इसी साल नवंबर में कृष्णा और एबन एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, दोनों के ब्रेकअप की वजह साफ नहीं हो सकी है । कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी सारी तस्वीरें हटा दी हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment