JNU की पूर्व छात्र नेता शहला रशीद के पिता ने बेटी को बताया एंटी नेशनल, DGP को लिख दी चिट्ठी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

JNU की पूर्व छात्र नेता शहला रशीद के पिता ने बेटी को बताया एंटी नेशनल, DGP को लिख दी चिट्ठी

 

JNU की पूर्व छात्र नेता शहला रशीद के पिता ने बेटी को बताया एंटी नेशनल, DGP को लिख दी चिट्ठी

शहला रशीद अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वो चर्चा में आई हैं अपने पिता अब्दुल राशिद शोरा की वजह है । शहला के पिता ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं । अब्दुल राशिद ने पत्र में दावा किया है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है । अब्दुल राशिद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक को लिखे पत्र में अपनी बेटी को एंटी नेशनल भी बता डाला ।

शहला का पिता को जवाब
वहीं शहला ने पिता के खत पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे ‘आधारहीन, घृणित’ बताया । शहला के मुताबिक ये उनके पिता की बदले की कार्रवाई है, क्‍योंकि वो अब उनके खिलाफ आवाज उठा रही हैं। शहला ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है. उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं ।

शहला का ट्वीट
शेहला ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं । सीधे शब्दों में कहें तो वह एक बीवी-बीटर और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है । हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है ।

पुलिस का रिएक्‍शन
वहीं इस पूरे मामले में पुलिस की ओर से भी प्रतिक्रिया आ गई है । कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने शेहला के पिता के दावे पर कहा कि उन्होंने सत्यापन के लिए अब्दुल राशिद शोरा के पत्र को श्रीनगर के एसएसपी को भेज दिया है । शहला रशीद ने अपने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं । शहला अपने पिता पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment