सरकार से खफा किसान,लेकिन कर दिया Jio के बहिष्कार का ऐलान… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 9, 2020

सरकार से खफा किसान,लेकिन कर दिया Jio के बहिष्कार का ऐलान…

 

farmers protest news, farmers protest delhi, farmers protest india, farmers protest latest, farmers protest latest news, farmers protest in india, farmers protest today, latest on farmers protest, punjab farmers protest, farmer protest, farmers protest update, farmers protest in delhi, farmers protest live, latest news on farmers protest, amit shah, farmers protest news today, punjab farmers protest news in hindi, farmers protest bangalore, latest news of farmers protest

सरकार के द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के चलते देशभर में विरोध हो रहा है ऐसे में सरकार ने किसानों को प्रस्ताव दिया था लेकिन किसानों ने सरकार का प्रस्ताव ठुकरा दिया है! दरअसल कृषि कानूनों के अंदर संशोधन को लेकर मोदी सरकार के द्वारा जो प्रस्ताव किसानों को दिया गया था वह किसानों को मंजूर नहीं है!

दरअसल सरकार की ओर से प्रस्ताव मिलने के बाद किसान नेताओं ने इसके ऊपर विचार विमर्श किया इसके बाद किसान नेताओं की बैठक हो रही हो इस बैठक के अंदर फैसला लिया गया है कि वह सरकार का यह प्रस्ताव मंजूर नहीं करते हैं! दरअसल सरकार की ओर से किसानों को कृषि कानूनों में संशोधन का लिखित प्रस्ताव भेजा गया था जो कि 19 पन्नों का लिखित प्रस्ताव था! जिसको किसानों ने ठुकरा दिया है! इस मामले पर किसानों का कहना है कि उन्हें यह प्रस्ताव मंजूर नहीं हम इसे पूरी तरीके से रद्द करते हैं!

आज किसानों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हमें जो प्रस्ताव मिला है हम उसको पूरी तरीके से रद्द करते हैं! हम जिओ के सारे मॉल का बहिष्कार करेंगे! हम 14 तारीख को जिला मुख्यालय को घेरेंगे! पूरे देश के अंदर विरोध करेंगे! उन्होंने यह भी कहा कि 12 दिसंबर को जयपुर दिल्ली हाईवे रोका जाएगा! इतना ही नहीं बल्कि किसानों का कहना है कि वह 14 दिसंबर को पूरे देश के अंदर विरोध करेंगे 12 दिसंबर को देश देश के टोल प्लाजा जाम कर देंगे! दिल्ली जयपुर के हाईवे को बंद किया जाएगा! साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हाईवे इससे पहले भी बंद किया जा सकता है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment