Ind Vs Aus- बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऋषभ पंत बनें धोनी, अश्विन को दिलाया विकेट, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 26, 2020

Ind Vs Aus- बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऋषभ पंत बनें धोनी, अश्विन को दिलाया विकेट, वीडियो

 

Ind Vs Aus- बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऋषभ पंत बनें धोनी, अश्विन को दिलाया विकेट, वीडियो

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है, एडिलेड में खेले गये पहले टेस्ट में 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारत की शुरुआत अच्छी रही, भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मेजबान टीम 195 रनों पर ढेर हो गई, ऑस्ट्रेलिया के लिये सबसे ज्यादा 48 रन मार्नस लाबुशेन ने बनाये, भारत के लिये जसप्रीत बुमराह ने 4, अश्विन ने 3 तथा डेब्यू करने वाले सिराज ने 2 विकेट हासिल किये, इस मैच में भारतीय टीम 4 बदलाव के साथ मैदान पर उतरी, अनुभवी विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा की जगह पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

आलोचकों की बोलती बंद
मैच के दौरान ऋषभ पंत ने आलोचकों की बोलती बंद करते हुए विकेटकीपिंग में अपनी योग्यता का परिचय दिया, उनकी आवाज स्टंप्स माइक में अश्विन को सलाह देते हुए कैद हुई, जिसके बाद अश्विन ने मैथ्यू वेड का विकेट हासिल किया, पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस पंत की जमकर तारीफ कर रहे हैं, दरअसल स्टंप माइक में पंत को कहते सुना गया, अंदर की तरफ रखो, वो मारने की कोशिश करेगा, अगली ही गेंद पर वेड ने हवा में शॉट खेल दिया।

जडेजा ने लपका कैच
अश्विन की गेंद पर रविन्द्र जडेजा मिड ऑन पर अपनी बायीं ओर दौड़े थे, लेकिन वहां शुभमन गिल भी पहुंच गये, वो मिड विकेट से कैच लेने के लिये दौड़े थे, बावजूद इसके जडेजा ने शानदार फील्डिंग का नमूना पेश करते हुए शानदार कैच लपका, और वेड को पवेलियन भेजा।

अच्छा खेल रहे थे
आउट होने से पहले मैथ्यू वेड 39 गेंदों में 30 रन बनाकर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होने अश्विन की एक गेंद पर शानदार चौका लगाया, भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम की पहली पारी को 195 रनों पर समेट दिया। सोशल मीडिया पर पंत के शानदार प्रदर्शन पर काफी टिप्पणियां की गई, उनकी तुलना एक बार फिर पूर्व कप्तान धोनी से की जाने लगी, जिस तरह माही गेंदबाजों को दिशा –निर्देश देते थे, कहां गेंदबाजी करनी है, उसी तरह पंत ने भी किया, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Naniricci45/status/1342632712935415808

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment