Ind Vs Aus- ड्रीम डेब्यू के बाद मोहम्मद सिराज ने कोच से कहा, मौत डाल दिये भाई, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 27, 2020

Ind Vs Aus- ड्रीम डेब्यू के बाद मोहम्मद सिराज ने कोच से कहा, मौत डाल दिये भाई, वीडियो

 

Ind Vs Aus- ड्रीम डेब्यू के बाद मोहम्मद सिराज ने कोच से कहा, मौत डाल दिये भाई, वीडियो

दायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भारतीय टीम के लिये दूसरे टेस्ट मैच में शुभमन गिल के साथ डेब्यू किया, जहां एक तरफ गिल ने पृथ्वी शॉ को रिप्लेस किया, तो वहीं दूसरी ओर सिराज चोटिल मोहम्मद शमी के बाहर होने की वजह से प्लेइंग इलेवन में जगह पा सके, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है, तथा सिराज ने बॉक्सिंग डे में अपना टेस्ट डेब्यू किया।

पिता का निधन
ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अपने पिता को खोने वाले मोहम्मद सिराज ने घर वापस ना लौटकर टीम के साथ रहने का फैसला लिया था, उनके इस त्याग का फल उन्हें मिला,  वो टेस्ट टीम में डेब्यू कर पाये, बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले ही दिन सिराज ने ऐतिहासिक एमसीजी मैदान पर शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 अहम विकेट झटके, सिराज ने मार्नस लाबुशेन और कैमरन ग्रीन का शिकार किया।

कोच के साथ बातचीत
पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के फिल्डिंग कोच आर श्रीधर तथा मोहम्मद सिराज के बीच हैदराबादी में मजेदार बातचीत हुई, बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को पोस्ट किया है, पहले दिन दो विकेट लेने वाले सिराज से बात करते हुए श्रीधर ने हैदराबादी में कहा, मजा आ गया, आपको ग्राउंड में देखकर, एकदम मौत डाल दिये मियां, इस पर पेसर ने कहा मौत डाल दिये भाई।

टेस्ट कैप
सिराज ने आगे कहा कि भारत के लिये टेस्ट कैप हासिल करना उनकी जिंदगी में अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है, सिराज ने इस दौरान कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे की भी तारीफ की, उन्होने कहा कि किस तरह रहाणे ने मेरा आत्मविश्वास बढाया, उन्होने कहा कि मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, भारत की टेस्ट कैप हासिल करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि है, मैंने लंच तक गेंदबाजी नहीं की थी, गेंदबाजों में ड्रिंक्स के बाद बहुत अच्छा किया, मुझे अज्जू भाई से बात करके बहुत अच्छा लगा, क्योंकि उन्होने मुझे विश्वास दिया, बुमराह भी मेरे साथ खड़े रहे और मुझे विश्वास देते रहे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment