IND vs AUS: विराट कोहली पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, टीम सिलेक्शन पर सवाल उठाते हुए लगाई फटकार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 5, 2020

IND vs AUS: विराट कोहली पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, टीम सिलेक्शन पर सवाल उठाते हुए लगाई फटकार

 



भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का आगाज हो गया है। तीन मैचों की इस सीरीज का पहला मैच शुक्रवार यानि 4 दिसंबर को हुआ। जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया को करारी मात दी। टीम इंडिया की तरफ से मैदान में उतरे केएल राहुल (51) रविंद्र जडेजा (नॉटआउट 44) ने ताबड़तोड़ पारी खेली। जिस वजह से भारतीय खिलाड़ियों ने 20 ओवर में अपना स्कोर 161 रनों का खड़ा किया। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में 150 रनों पर ऑलआउट हो गई। जिस वजह से टीम इंडिया ने इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है लेकिन भारत की इस जीत के बाद भी पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग कोहली के टीम सिलेक्शन से खुश नजर नहीं आए।

दरअसस सहवाग ने श्रेयस अय्यर को टीम को से बाहर निकाले जाने पर सवाल उठाए है। उन्होंने सोनी स्टार से बातचीत करते हुए कहा कि टी20 के पहले मैच में टीम इंडिया को जो फॉर्म देखने को मिला। वो कमाल का था। लेकिन अगर यहां श्रेयस अय्यर की बारे में बात करेंगे, तो उनका प्रदर्शन पिछले टी20 सीरीज में शानदार रहा था, तो किस वजह के चलते आपने उनको इस मैच में नहीं खिलाया। क्या इसका कोई कारण था? मुझे नहीं लगता कि श्रेयस अय्यर के पास इतनी हिम्मत होगी कि वह जा कर पूछ सके कि उनको क्यों नहीं खिलाया गया। मैं एक चीज और कहूंगा, सारे नियम सबके लिए लागू होते है सिर्फ विराट कोहली को छोड़कर उनके ऊपर कोई नियम लागू नहीं होता। ना उनके बैटिंग ऑर्डर बदलता है, ना ही खराब फॉर्म के होने के समय उनको ब्रेक दिया जाता है यह गलत है।’

बता दें कि टी20 के पहले मैच में श्रेयस अय्यर की वजह मनीष पांडे को मौका दिया गया था लेकिन मनीष का टी20 मैच में अब तक का प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा और इस मैच में भी वह महज 2 रन पर आउट हो गए थे। ऐसे में विराट कोहली के फैसले पर सवाल उठ रहे है। वही, इस मैच से विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह को भी टीम से बाहर रखा। उन्होंने जसप्रीत की जगह दीपक चाहर को मौका दिया।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment