केजरीवाल पर बीजेपी नेता का तंज, ये हाउस अरेस्ट नहीं, सीएम इन रेस्ट है, डिग्री IIT की या NSD की है? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 9, 2020

केजरीवाल पर बीजेपी नेता का तंज, ये हाउस अरेस्ट नहीं, सीएम इन रेस्ट है, डिग्री IIT की या NSD की है?

केजरीवाल पर बीजेपी नेता का तंज, ये हाउस अरेस्ट नहीं, सीएम इन रेस्ट है, डिग्री IIT की या NSD की है?

 दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली पुलिस द्वारा नजरबंद करने के आप के आरोप पर बीजेपी नेताओं ने केजरीवाल और उनकी पार्टी को घेरा है, बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि ये हाउस अरेस्ट नहीं बल्कि रेस्ट इन हाउस है। हमारे पास वीडियो है, जिसमें वो कल रात 9 बजे के आस-पास यहां से घूम फिर कर गये हैं, बाहर ये नाटक चालू कर रखा है, सबको पता है कि ये नाटक में बिल्कुल अव्वल दर्जे के हैं, मुझे तो कभी-कभी शक होता है कि इनकी डिग्री आईआईटी की है या एनएसडी की।

झूठ बोल रहे हैं
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लोग बिल्कुल झूठ बोल रहे हैं, सीएम को हाउस अरेस्ट नहीं किया गया है, उनके घर का पहला गेट और बैक साइड का गेट पूरा खुला हुआ है, सीएम कल भी अपने घर से तीन बार बाहर निकले थे, कार्यक्रम में भी शामिल हुए, दिल्ली पुलिस भी कह रही है, ये सिर्फ झूठ बोलने का काम करते हैं।

सीएम को हाउस अरेस्ट
बीजेपी नेताओं की ये टिप्पणियां दिल्ली मुख्यमंत्री आवास पर पुलिस और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की बहस के बाद आई, दरअसल मनीष सिसोदिया ने इस दौरान आरोप लगाया था कि सीएम को हाउस अरेस्ट करके रखा है, लोग मिलने जाना चाह रहे हैं, तो पुलिस वाले कह रहे हैं कि आईडी कार्ड दिखाओ, सीएम कैदी हैं, जिनसे मिलवाने के लिये पुलिस दो से तीन लोगों को लेकर जाएगी।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया
हालांकि सीएम ने आवास से पार्टी कार्यकर्ताओं को बाद में संबोधित किया, उन्होने कहा कि अगर उन्हें रोका नहीं जाता, तो वो प्रदर्शन कर रहे किसानों के भारत बंद में उनका समर्थन करने के लिये जाते, Kejriwal2उनके अनुसार मैंने इस दौरान अंदर बैठकर प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिये प्रार्थना की, केजरीवाल को दिल्ली पुलिस द्वारा कथित रुप से नजरबंद करने को लेकर उनके आवास के बाहहर हुए ड्रामे के कुछ घंटे बाद सीएम घर से बाहर आये, तथा पार्टी के सदस्यों को संबोधित किया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें

No comments:

Post a Comment