केएल राहुल ने ICC की टी-20 रैंकिंग में एरॉन फिंच को पछाड़ा, कोहली के साथ टॉप-10 में जगह बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 10, 2020

केएल राहुल ने ICC की टी-20 रैंकिंग में एरॉन फिंच को पछाड़ा, कोहली के साथ टॉप-10 में जगह बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज

 

KL Rahul

भारतीय टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने आईसीसी की ताजा जारी टी20 रैंकिंग में शीर्ष-3 में जगह बना ली है। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक स्थान का फायदा हुआ। यह बदलाव हाल ही में आस्ट्रेलिया के साथ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बाद हुआ है।

राहुल ने पहले टी-20 मैच में अर्धशतक जमाया था। उन्होंने आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच को तीसरे स्थान से अपदस्थ किया है। आखिरी के दो मैचों में राहुल ने 30 और 0 का स्कोर किया था।

अंतिम टी-20 मैच में 85 रनों की पारी खेलने वाले कोहली को एक स्थान का फायदा हुआ है। वह अब आठवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

इंग्लैंड के डेविड मलान हालांकि नंबर-1 स्थान पर काबिज हैं। उनसे 44 अंक पीछे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हैं।

गेंदबाजों में अफगानिस्तान के राशिद खान रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज हैं। दूसरे स्थान पर उनकी टीम के साथी मुजीब उर रहमान हैं। इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद एक स्थान आगे बढ़ते हुए तीसरे नंबर पर आ गए हैं। गेंदबाजों की रैंकिंग में कोई भी बल्लेबाज शीर्ष-10 में नहीं है।

हरफनमौला खिलाड़ियों की सूची में अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी पहले स्थान पर काबिज हैं। उनके बाद बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और ग्लेन मैक्सवेल हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment