Honda Activa के लिये हर दिन देने होंगे सिर्फ 92 रुपये, जानिये ऑफर और बाकी चीजें! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 30, 2020

Honda Activa के लिये हर दिन देने होंगे सिर्फ 92 रुपये, जानिये ऑफर और बाकी चीजें!

  

Honda Activa के लिये हर दिन देने होंगे सिर्फ 92 रुपये, जानिये ऑफर और बाकी चीजें!

अगर नये साल के खास मौके पर दो पहिया वाहन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो फिर आपके लिये होंडा एक्टिवा 6 जी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, 70 हजार रुपये से कम रेंज की इस स्कूटी को आप मासिक किस्त पर भी अपने घर ले जा सकते हैं। आइये विस्तार से बताते हैं कि क्या है कंपनी का ऑफर।

कीमत
होंडा एक्टिवा के दो मॉडल एक्टिवा 6जी एसटीडी, और एक्टिवा 6जी डीएलएक्स है, देश की राजधानी दिल्ली में एक्टिव 6 जी एसटीडी की एक्स शोरुम प्राइस 65,892 रुपये है, वहीं एक्टिवा 6जी डीएलएक्स की एक्स शोरुम प्राइस 67,392 रुपये है, नये एक्टिवा स्कूटी की लेंथ 1833 एमएम, हाइट 1156 एमएम है, व्हीलबेस 1260 एमएम, ग्राउंड क्लीयरेंस 171 एमएम, सीट की लंबाई 692 एमएम है। इसके अलावा फ्यूल टैंक कैपिसिटी 5.3 लीटर है, नये एक्टिवा में एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप तथा इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच जैसे नये फीचर शामिल किये गये हैं, ये स्कूटी 6 कलर ग्रे, पीला, लाल, सफेद, नीला और काला में उपलब्ध है।

ईएमआई का गणित
अगर आप एक्टिवा 6जी एसटीडी के लिये 5 हजार रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं, तो आपको मासिक ईएमआई के तौर पर 2,741 रुपये देने होंगे, दिन के हिसाब से देखें, तो आपकी जेब पर 92 रुपये का बोझ पड़ेगा, हालांकि ईएमआई मासिक आधार पर ही दी जा सकेगी, आपको बता दें कि ईएमआई का ये कैलकुलेशन 9 फीसदी ब्याज के आधार पर किया गया है।

2 साल के लिये लोन
वहीं लोन चुकाने की अवधि दो साल की है, मतलब ये कि 24 महीने तक ईएमआई का भुगतान करना होगा, जितना ज्यादा डाउनपेमेंट करेंगे, ईएमआई का बोझ भी उतना ही कम होगा, अगर आप लोन चुकाने की अवधि को कम करते हैं तो ये भी फायदे का सौदा हो सकता है। आपको बता दें कि भारत में एक्टिवा एक टॉप सेलिंग स्कूटर है, ये सालों से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है, दिसंबर महीने में होंडा एक्टिवा 6 जी स्कूटर पर 5000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है, इतना ही नहीं आप बिना डाउनपेमेंट डॉक्युमेंटेशन के एक्टिवा 6 जी को अपने घर ले जा सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment