Google Task Mate: गूगल की नई सर्विस,अब आप घर बैठे ही करें मोटी कमाई,लोकल करेंसी में ले जाएं पेमेंट.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 4, 2020

Google Task Mate: गूगल की नई सर्विस,अब आप घर बैठे ही करें मोटी कमाई,लोकल करेंसी में ले जाएं पेमेंट..

 

Google Task Mate, Googles, Google task mate service, extra income

Google Task Mate: टास्क मेट सेवा का परीक्षण दिग्गज टेक कंपनी Google द्वारा किया जा रहा है, जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इस नई सेवा में, उपयोगकर्ता को कुछ परीक्षण दिए जाएंगे, जिसके बाद उपयोगकर्ता कुछ पैसे कमा पाएंगे। सीधे शब्दों में कहें, तो कुशल उपयोगकर्ता Google की नई सेवा के साथ घर बैठे बड़ी कमाई कर सकेंगे।

घर बैठे पैसा कमा सकेंगे | Google Task Mate

Google की नई टास्क मेट सेवा ऑनलाइन मोड के माध्यम से लोगों को काम प्रदान करेगी। ये सभी कार्य घर बैठे ऑनलाइन मोड से ही किए जा सकते हैं। इसके लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी और न ही किसी डिग्री की जरूरत होगी। Google की नई टास्क मेट सेवा का उपयोग करने के लिए किसी भी बड़े बुनियादी ढांचे की आवश्यकता नहीं है। उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन से सभी कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे।

कार्य पूरा होने पर, Google उपयोगकर्ताओं को पुरस्कार दिए जाएंगे, जिन्हें एकत्र किया जा सकता है और अर्जित किया जा सकता है। covid-19 के कारण, दुनिया भर में बेरोजगारी दर में तेजी से वृद्धि हुई है। ऐसे समय में, उपयोगकर्ता Google की नई टास्क मेट सेवा की मदद से अतिरिक्त कमाई कर पाएंगे।

स्थानीय भाषा में कलेक्ट कर पाएंगे पैसे | Google Task Mate

बीटा वर्जन पर, Google की नई Google Task Mate का ऐप उपलब्ध कराया गया है जहाँ से उपयोगकर्ता अतिरिक्त कमाई कर सकेंगे। Reddit Post के अनुसार, Google के कार्य काफी सरल होंगे, जिसमें दुनिया भर से कई प्रकार के कार्य उपलब्ध होंगे। इस परीक्षण को भी वर्गीकृत किया जा सकता है। इसमें उपयोगकर्ता अंग्रेजी से स्थानीय भाषा में अनुवाद कर सकेंगे। ट्रांसक्रिप्ट, रिकॉर्डिंग की गई बातचीत, फोटो एडिटिंग, मैपिंग जैसे काम भी दिए जा सकते हैं।

ऐसी स्थिति में, उपयोगकर्ता अपने कौशल के अनुसार अपने काम को चुनने में सक्षम होंगे, जिसके माध्यम से वे अतिरिक्त कमाई करने में सक्षम होंगे। ये काम कहीं से भी और कभी भी किए जा सकते हैं। उपयोगकर्ता स्थानीय मुद्रा में अपनी कमाई एकत्र करने में सक्षम होंगे। इसके लिए यूजर को पेमेंट पार्टनर पर अपना ई-वॉलेट या अकाउंट रजिस्टर करना होगा। यूजर्स अकाउंट रजिस्ट्रेशन में अपनी कमाई को कैश में निकाल सकेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment