फेसबुक मैसेज कर बुलाती थी, फिर शुरु होता था, लव, $ex और ब्लैकमेल का खेल, उसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला

  

फेसबुक मैसेज कर बुलाती थी, फिर शुरु होता था, लव, $ex और ब्लैकमेल का खेल!

हिमाचल प्रदेश के कुल्लु जिले में हनीट्रैप के जरिये लव, सेक्स और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है, पुलिस ने मामले में 27 वर्षीय युवती समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, हालांकि 37 साल की एक अन्य महिला ने पहले ही अग्रिम जमानत ले ली है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठते थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुल्लु जिला में पिछले कई साल से ये लोग सक्रिय थे और लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ रहे थे, दरअसल भुंतर पुलिस थाना में एक महिला ने उसके पति को फंसा कर पैसे और मोबाइल लूटने तथा मारपीट करने की शिकायत की थी, कुल्लू पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन की, तो 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

कैसे करते थे ब्लैकमेल
पुलिस के मुताबिक गिरोह की महिला सदस्य लोगों को फेसबुक मैसेंजर और सोशल मीडिया से फंसाकर उन्हें किसी तरह अपने घर में अकेले बुलाती थी, REaltion5फिर शारीरिक संबंध बनाती थी, इसके बाद कुछ ही देर में गिरोह के दूसरे सदस्य पहुंचते थे, तथा खुद को महिला का पति, भाई, रिश्तेदार या स्थानीय निवासी बताते, महिला तथा वहां मौजूद लोगों के साथ हंगामा करते, साथ ही पुलिस केस करने तथा जान से मारने की धमकी देते। बाद में फंसे हुए व्यक्ति से पैसे लेकर मामला सैटल कर लेते थे।

क्या बोले डीएसपी
कुल्लु के डीएसपी प्रियांक गुप्ता ने बताया कि एक व्यक्ति के साथ जब ये घटना हुई, तो व्यक्ति ने अपनी पत्नी से फोन करके वसूली की रकम देने के लिये पैसे मांगे, व्यक्ति की पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए वारदात की शिकायत पुलिस थाने में की, जिसके बाद पुलिस ने हनीट्रैप के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक सदस्या शिमला हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली है, पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के लिये इस्तेमाल दो गाड़ियों को भी कब्जे में ले लिया है।

रिकवरी भी की है
डीएसपी ने बताया कि व्यक्ति से छीने गये 40 हजार रुपये में से गिरोह के पास से 10 हजार रिकवर किये गये हैं, इस गिरोह के सदस्यों की खिलाफ पहले ही 5 केस लड़ाई-झगड़े और मारपीट, रास्ता रोकने का थाने में दर्ज है, गिरफ्तार लोगों में पांचों पुरुष कुल्लु के ही रहने वाले हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments