Coolie No 1 Review- वरुण की ओवरएक्टिंग ले डूबी फिल्म को लोग बोले पैसा बर्बादी है, पढ़े पूरा रिव्यू - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 25, 2020

Coolie No 1 Review- वरुण की ओवरएक्टिंग ले डूबी फिल्म को लोग बोले पैसा बर्बादी है, पढ़े पूरा रिव्यू

 

Coolie No 1 Review- सारा अली खान ने किये इंप्रेस, ऐसा रहा रिव्यू!

वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी स्टारर कुली नंबर 1 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है, चूंकि फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई है, इसलिये लोगों के पास फिल्म को देखने की एक और वजह मिल गई है, रिलीज होते ही फिल्म को फैंस, क्रिटिक्स तथा दर्शकों का रिस्पांन्स मिलना शुरु हो गया है, वरुण-सारा फैंस को जबरदस्त इंप्रेस कर रहे हैं, तो वहीं क्रिटिक्स को ये फिल्म ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई है, जैसा कि ज्यादातर बार बॉलीवुड रीमिक्स के साथ होता है।

केन्द्र में राजू
फिल्म की कहानी के केन्द्र में राजू (वरुण धवन) हैं, जो कि एक कुली हैं, दरअसल राजू बचपन में अपनी मां से रेलवे स्टेशन पर बिछड़ जाते हैं, जिसके बाद स्टेशन ही उनका घर हो जाता है, सारा परेश रावल की बेटी बनी हैं, उनकी एक बहन भी है, अंजू (शिखा तलसानिया), सारा के पिता जेफ्री रोजारियो (परेश रावल) काफी अमीर हैं, वो अपनी बेटियों के लिये अमीर खानदान के लड़कों की तलाश कर रहे हैं।

क्या है कहानी
सारा के पिता से अपमानित होने के बाद पंडित जय किशन (जावेद जाफरी) ये प्रण लेता है, कि वो जेफ्री रोजारियो की बेटी की शादी राजू से करवाकर उसे सबक सिखाएगा, varun saraवो राजू को एक करोड़पति की तरह पेश करता है। जिसमें कॉमेडी के साथ गानों का तड़का लगाया गया है।

डेविड धवन हैं निर्देशक
मालूम हो कि डेविड धवन जिन्होने करिश्मा कपूर और गोविंदा को लेकर 1995 में कुली नंबर 1 बनाई थी, इस रीमिक्स के जरिये पहले जैसा कमाल नहीं दिखा पाये हैं, ऐसा दर्शकों का कहना है, क्रिस सक्सेस नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, कुली नंबर वन एक कॉमेडी फिल्म है, फिल्म देखकर मेकर्स के रीमिक्स के निर्णय पर शायद आपको हंसी आए, कोई लॉजिक नहीं, कोई मनोरंजन नहीं, वरुण ने ओवरएक्टिंग की है, कुछ डांस सीक्वेंस अच्छे हैं, इससे बढिया है ओरिजनल फिल्म देखी जाए, ये बस वक्त की बर्बादी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment