सनी देओल – हेमा मालिनी में कौन है ज्‍यादा धनवान? जानें सौतेले मां-बेटे में कैसा है रिश्‍ता - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 18, 2020

सनी देओल – हेमा मालिनी में कौन है ज्‍यादा धनवान? जानें सौतेले मां-बेटे में कैसा है रिश्‍ता

  

सनी देओल – हेमा मालिनी में कौन है ज्‍यादा धनवान? जानें सौतेले मां-बेटे में कैसा है रिश्‍ता

मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी और गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल सौतेले रिश्‍ते में मां-बेटा है । हेमा, सनी से महज 10 साल बड़ी हैं । बताया जाता है कि पिता धर्मेन्‍द्र की दूसरी पत्‍नी हेमा को सनी बिलकुल पसंद नहीं करते थे, वो हेमा को बिलकुल भी पसंद नहीं करते थे । अब ये दोनों एक ही दल से अपने लोकसभा क्षेत्र को प्रतिनिधित्‍व करते हैं । लेकिन क्‍या वक्‍त के साथ दोनों का रिश्‍ता थोड़ा ठीक हुआ है, आगे जानिए । साथ ही ये भी पढि़ए कि इन दोनों में से कौन ज्‍यादा संपत्ति का मालिक है ।

धर्मेन्‍द्र की दूसरी पत्‍नी हैं हेमा
सनी देओल धर्मेन्‍द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बड़े बेटे हैं। हेमा जहां 72 साल की हैं तो वही सनी देओल 64 के हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल औऱ हेमा मालिनी के रिश्ते अब भी कुछ खास अच्छे नहीं हुए हैं । हेमा आज तक अपने सौतेले बेटे के घर नहीं गई हैं। वहीं सनी देओल भी हेमा मालिनी के किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं हुए हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक हेमा ने जब ईशा देओल की शादी की तो सनी और बॉबी देओल दोनों को आमंत्रित किया था लेकिन दोनों में से कोई भी नहीं गया था। धर्मेन्‍द्र बेटी की शादी में शरीक भी हुए थे, और बहुत इमोशनल भी थे ।

त्‍यौहारों पर भी नहीं दिखते साथ
रक्षाबंधन के त्योहार पर भी सनी देओल अपनी सौतेली बहनों के साथ कभी नहीं दिखे हैं। हालांकि साल 2015 में जब हेमा मालिनी एक सड़क हादसे में घयल हो गई थीं तो सनी देओल उन्हें देखने उनके घर पहुंचे थे। ये बात खुद हेमा मालिनी ने मीडिया में बताई थी। बहरहाल, सनी देओल को इस बात की नाराजगी हमेशा से है कि उनके पिता ने एक दूसरी औरत के लिए उनकी मां को छोड़ दिया । सनी की ही तरह बॉबी भी हेमा मालिनी और उनकी बेटियों से दूर ही रहते हैं ।

हेमा हैं ज्‍यादा धनवान
2019 में चुनाव आयोग को दिये गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक हेमा मालिनी अपने सौतेले बेटे से 3 गुना ज्यादा धनवान हैं। दरअसल हेमा मालिनी ने बताया था कि उनके पास लगभग 250 करोड़ रुपए की चल अचल संपत्ति है। बात सनी देओल की करें तो वह अपनी सौतेली मां से बहुत कम प्रॉपर्टी के मालिक हैं। सनी देओल ने चुनाव आयोग को जो जानकारी दी थी उसके मुताबिक वह 87 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment