मुरादाबाद लव जिहाद केस- पिंकी ने लगाया जबरन गर्भपात कराने का आरोप, मामले में नया मोड़ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 16, 2020

मुरादाबाद लव जिहाद केस- पिंकी ने लगाया जबरन गर्भपात कराने का आरोप, मामले में नया मोड़


मुरादाबाद लव जिहाद केस- पिंकी ने लगाया जबरन गर्भपात कराने का आरोप, मामले में नया मोड़

 यूपी के मुरादाबाद का कथित लव जिहाद मामले में नया मोड़ आ गया है, पुलिस ने पिंकी नाम की युवती का धर्म परिवर्तन करवाने के आरोप में महिला के पति राशीद तथा जेठ सलीम को जेल भेज दिया है, मुरादाबाद सीजेएम कोर्ट ने पिंकी का बयान लेने के बाद उन्हें बालिग मानते हुए राशीद के साथ ही रहने की इजाजत दे दी है, कोर्ट के आदेश के बाद अब पिंकी नारी निकेतन से अपनी ससुराल कांठ आ चुकी हैं, पिंकी का आरोप है कि बजरंग दल के नेताओं ने उनका उत्पीड़न किया, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने गलत इंजेक्शन लगाकर जबरन गर्भपात करा दिया। एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में अपने जेठ तथा पति की रिहाई की मांग की।


5 महीने पहले लव मैरिज
यूपी के बिजनौर की रहने वाली पिंकी की उम्र 22 साल है, उन्होने 5 महीने पहले मुरादाबाद के कांठ तहसील निवासी राशीद से उत्तराखंड के देहरादून में लव मैरिज की थी, 5 दिसंबर को पिंकी मुरादाबाद के कांठ में मुंसिफ मजिस्ट्रेट के यहां अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने दीपक नाम के वकील के पास जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़ लिया।
क्या है आरोप
आरोप के मुताबिक बजरंग दल कार्यकर्ता जबरन पिंकी तथा उनकी सास नसीम जहां को पकड़कर थाना कांठ ले आये, जहां पिंकी ने सबके सामने ही कहा कि वो 22 साल की बालिग है, तथा उसने अपनी मर्जी से राशीद से शादी की है, बजरंग दल के कार्यकर्ता उससे थाने में ही पुलिसिया अंदाज में पूछताछ करने लगे, पिंकी के अनुसार बजरंग दल कार्यकर्ता अपनी कार से बिजनौर पहुंचे, वहां से उनकी मां को डरा-धमका कर उनसे उसके पति राशीद और उसके भाई सलीम के खिलाफ झूठा केस दर्ज करवाया, पुलिस पर आरोप है कि उसने भी बिना किसी जांच पड़ताल के पिंकी के शौहर राशिद तथा उसके जेठ सलीम को जेल भेजकर पिंकी का नारी निकेतन भेज दिया, इस दौरान पिंकी के पेट में दर्द हुआ, तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, पिंकी का आरोप है कि उसे अस्पताल में ना जाने कौन से इंजेक्शन लगाये गये, जिससे उसे ब्लडिंग शुरु हो गई, इस दौरान उसका गर्भपात हो गया।
एसएसपी ने कही ये बात
इस मामले में मुरादाबाद के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने पिंकी की मां की शिकायत पर धर्मांतरण का केस दर्ज कर पिंकी के पति तथा जेठ को जेल भेज दिया था, पिंकी का नारी निकेतन भेजा गया था, अब कोर्ट के आदेश पर पिंकी को उसके ससुराल वालों के सुपुर्द कर दिया गया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment