अगर पहले से….ऐसा हो तो फिर शारीरिक संबंध के लिए बैचेन रहती है महिलाएं

शारीरिक संबंध

एक उम्र शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर कर देती है। एक अध्ययन में पता चला है कि पुरूष कभी भी महिलाओं के सिर्फ दोस्त नहीं रह सकते। पुरूष यौनाकर्षण के कारण ही महिलाओं से दोस्ती करते हैं जबकि महिलाओं पर यह बात लागू नहीं होती। महिलाएं पुरूषों के साथ निष्रूकाम भाव से दोस्ती करती हैं।

इस समय महिलाएं बनाती है संबंध

महिलाएं तभी किसी पुरूष से उम्मीद करती हैं जब उनका स्वंय का रिश्ता मुश्किल में हो। पुरूष और महिला कभी भी दोस्त नहीं हो सकते क्योंकि इस रिश्ते में सेक्स का कुछ न कुछ अंश रहता ही है। इसके लिए शोधकर्ताओं ने एक सर्वे भी किया। सर्वे में 88 युवा जोडों को शामिल किया गया। सर्वे में पता चला कि पुरूषों में महिला मित्रों के प्रति आकर्षण की प्रवृत्ति ज्यादा दिखी।

जबकि वे पहले से किसी अन्य के साथ संबंध में थे। जबकि पहले से किसी पुरूष के साथ संबंध में बंधी महिला का किसी अन्य पुरूष के प्रति आकर्षण कम देखा गया। संबंध में रह रही महिला पुरूष मित्र के प्रति तभी आकर्षित होती है जब उसका खुद का संबंध मुश्किल में हो।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments