सलमान की बहन ने रेस्टोरेंट में क्यों तोड़ी प्लेट, जानें वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 9, 2020

सलमान की बहन ने रेस्टोरेंट में क्यों तोड़ी प्लेट, जानें वजह

 

ARPITA

इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अर्पिता खान (Arpita Khan) एक रेस्टोरेंट में प्लेट तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ उनकी एक दोस्त भी है। अर्पिता खान (Arpita Khan) का यह वीडियो दुबई के रेस्टोरेंट का है। दरअसल अर्पिता यह प्लेट बुराई को दूर करने के लिए तोड़ रही थी। कहा जाता है की प्राचीन ग्रीक में यह प्रथा थी की प्लेट तोड़ने से बुराई दूर होती है। वीडियों में आप देख सकते हैं कि जब अर्पिता अपनी फ्रेंड के साथ डांस करते हुए प्लेट तोड़ रही है तो बैकग्राउंड में बॉलीवुड के गाने बज रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A POST SHARED BY JASUS007 (@JASUS007)

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। इसके पहले भी अर्पिता ने के वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बेटे के साथ अपने घर पर प्लेट तोड़ रही हैं। बता दें कि अर्पिता ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह पर पति आयुष शर्मा के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर की थी,जिसमें उन्होंने एक मैसेज लिखा था- ‘ एक दोस्त से मेरे पति होने तक। मैं उस जर्नी को संजोती हूं जिसे हम साथ मिलकर तय करते हैं। मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ जोड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A POST SHARED BY NIRAKAR NEWS (@NIRAKARNEWS12)

शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरा प्यार। यह पहला मौका है जब साथ में सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं लेकिन मैं खुश हूं जो तुम कर रहे हैं और जो तुम्हें करना अच्छा लगता है। कई और साल हमें साथ में रहना है, खुशियां. गॉसिप, फाइट्स और उतार-चढ़ाव शेयर करने हैं। आई मिस यू और लव यू आयुष शर्मा।’गौरतलब है कि अर्पिता और आयुष ने साल २०१४ में शादी की थी और इनके दो बच्चे हैं। वहीं आयुष के काम की बात करें तो वह जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आने वाले हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment