बीजेपी का नया एक्शन प्लान, पार्टी को नये सिरे से संवारेंगे ये तीन युवा रणनीतिकार! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

बीजेपी का नया एक्शन प्लान, पार्टी को नये सिरे से संवारेंगे ये तीन युवा रणनीतिकार!

 

बीजेपी का नया एक्शन प्लान, पार्टी को नये सिरे से संवारेंगे ये तीन युवा रणनीतिकार!

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद बीजेपी ने नेतृत्व के साथ-साथ संगठन में भी बड़े-बड़े बदलाव की तैयारी शुरु कर दी है, पार्टी ने इस बदलाव की कवायद शुरु करते हुए तीन युवा नेताओं को इस बदलाव की जिम्मेदारी सौंपी है, ये तीनों नेता आज पटना पहुंच रहे हैं, जो आज से विधिवत अपनी जिम्मेदारियों को संभाल लेंगे, साथ ही संगठन को नये सिरे से संभालने में भी इनकी बड़ी भूमिका रहेगी।

युवा प्रभारी
बिहार चुनाव में इन युवाओं की प्रतिभा और काबिलियत देख चुकी बीजेपी की केन्द्रीय नेतृत्व ने इन पर फिर सो भरोसा किया है, बिहार चुनाव के दौरान पीएम मोदी की 12 रैलियों का प्रबंधन यूपी सांसद हरीश द्विवेदी ने बड़ी भूमिका निभाई, अब पुरस्कार स्वरुप उन्हें बिहार में बीजेपी सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।

अनुपम हजारा
दूसरे सह प्रभारी होंगे अनुपम हजारा, जो मूल रूप से पश्चिम बंगाल के निवासी है, हजारा कभी सीएम ममता बनर्जी के खासमखास हुआ करते थे, वो बेलापुर से टीएमसी के सांसद भी रह चुके हैं, हालांकि 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें जादवपुर सीट से चुनावी मैदान में उतारा था, वो चुनाव हारप गये, ये दोनों युवा पार्टी में बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव के मार्गदर्शन में निर्धारित दायित्वों का पालन करेंगे।

तीसरे रणनीतिकार
आपको बता दें कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भूपेन्द्र यादव की रणनीति ने बीजेपी को जबरदस्त सफलता दिलाई, बिहार बीजेपी को मिलने वाले तीसरे युवा रणनीतिकार होंगे रत्नाकर, जिन्हें पार्टी ने संगठन महामंत्री का दायित्व दिया है, समीक्षकों के मुताबिक बीजेपी लोकसभा के अगले चुनाव के लिये अभी से ही ब्लू प्रिंट तैयार करने में जुट गई है, इसके लिये युवा रणनीतिकारों की बड़ी भूमिका मान उन्हें अभी से ही एक्शन मोड में रहने के लिये कहा गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment