हाईवे पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, अंदर का नजारा देख हुए हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 13, 2020

हाईवे पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, अंदर का नजारा देख हुए हैरान

 

racket

उत्तर प्रदेश के संभल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। यहां पर एक होटल में पुलिस ने तीन युवतियों और पांच युवकों को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने होटल के मालिक के साथ इन युवक और युवतियों को भी गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इन सभी युवक और युवतियों को पुलिस ने देर शाम तक रिहा कर दिया। दरअसल शाम होते ही युवक और युवतियों को परिजन पुलिस स्टेशन पहुंच गए। जिसके वजह से पूरे इलाके में पुलिस के इस फैसले पर काफी सवाल खड़े हो रहे है। स्थानिय लोगों ने पुलिस के इस कदम को गलत बताते हुए दावा किया है कि इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके है।

जानकारी के मुताबिक, मामला संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली इलाके के बबराला कस्बे का है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां के एक होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। ऐसे में पुलिस ने शनिवार दोपहर हाईवे के पास चल रहे एक होटल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान इस होटल में युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। जिस वजह से ही पुलिसकर्मियों ने युवक और युवती समेत होटल मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने इस सभी गिरफ्तार लोगों से सख्त पूछताछ की। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद सभी युवक और युवतियों को परिजनों को भी बुलाया। इस दौरान इन सभी लोगों को सख्त हिदायत दी गई।

सीओ डा. कृष्णकांत सरोज ने बताया कि पूछताछ के बाद सभी के परिजनों को बुलाकर गया। इस सभी लोगों को एंटी रोमियो टीम ने आगे से ऐसा नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। जबकि होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, गिरफ्तारी के बाद एक युवक ने बताया कि होटल मालिक यहां पर युवक और युवती को घंटे के हिसाब से कमरा देता है। एक कमरे का छह सौ रुपये प्रति घंटा किराया लिया जाता है। इस दौरान होटल मालिक पुलिस न आने की गारंटी भी लेता है। हालांकि होटल मालिक ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि वह पूरे नियमों के साथ प्रतिदिन के लिए कमरा बुक करता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment