बीच सड़क पर खुलेआम किया था प्रेमिका को प्रपोज, पार्थिव पटेल लव स्टोरी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 11, 2020

बीच सड़क पर खुलेआम किया था प्रेमिका को प्रपोज, पार्थिव पटेल लव स्टोरी

 

बीच सड़क पर खुलेआम किया था प्रेमिका को प्रपोज, पार्थिव पटेल लव स्टोरी

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है, 35 वर्षीय क्रिकेट ने सिर्फ 17 साल की उम्र में भारतीय टीम के लिये डेब्यू किया था, उन्होने तीनों प्रारुपों में टीम के लिये क्रिकेट खेला, खैर आज हम आपको उनके क्रिकेट करियर नहीं बल्कि लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, पार्थिव ने साल 2008 में बचपन की दोस्त अवनि जावेरी से शादी की थी।


लांग ड्राइव पर गये
पार्थिव एक बार अवनि को लांग ड्राइव पर लेकर गये, जहां बीच सड़क पर ही उन्होने फूलों के साथ उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया था। दोनों की एक बेटी भी है, जिनका नाम वेनिका है, पार्थिव अपनी बेटी को खुद के लिये काफी लकी मानते हैं, पार्थिव पटेल ने टीम इंडिया के लिये 5 टेस्ट मैचों में ओपनिंग की है, जिसमें भारतीय टीम को 4 में जीत मिली है।
गुजरात को बनाया चैंपियन
पार्थिव पटेल ने 2016-17 में बतौर कप्तान रणजी ट्रॉफी में गुजरात को पहली बार विजेता बनाया था, विकेटकीपर बल्लेबाज ने 25 टेस्ट मैचों की 38 पारियों में 8 बार नाबाद रहते हुए 6 अर्धशतकों की मदद से 934 रन बनाये हैं, इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 71 रन रहा था।
वनडे
पार्थिव ने 38 वनडे मैचों की 34 पारियों में 4 अर्धशतक लगाया था, इस प्रारुप में उनका सर्वोच्च स्कोर 95 रन है, पार्थिव ने दो टी-20 इंटपनेशनल मैच भी खेले हैं, जिसमें 36 रन बना चुके हैं। हालांकि धोनी के आ जाने के बाद उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment