इंडिया एक्जिम बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन


india%2Bexim

नई दिल्ली। इंडिया एक्जिम बैंक तथा एक्सपोर्ट इंपोर्ट बैंक ऑफ इंडिया ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पात्र उम्मीदवार 19 से 31 दिसंबर के बीच ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 60 मैनेजमेंट ट्रेनी पदों की लिए भर्ती की जानी है।

कुल पद- 60
पदनाम- मैनेजमेंट ट्रेनी
सामान्य- 27 पर
एससी- 8 पद
एसटी- 4 पद
ओबीसी- 16 पद

जरूरी तारीखें
आवेदन शुरू होने की तारीख- 19 दिसंबर, 2020
आवेदन करने की अंतिम तारीख- 31 दिसंबर, 2020

योग्यता
मैनेजमेंट ट्रेनी (लॉ)- लॉ/एलएलबी में ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। वे ग्रेजुएट जिन्होंने अभी हाल में स्नातक पूरा किया है अप्लाई कर सकते हैं।
मैनेजमेंट ट्रेनी (इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी)- अभ्यर्थी को न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ कंप्यूटर साइंस/इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी/इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन में बीई/बीटेक डिग्री या किसी भी स्नातक पाठ्यक्रम में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ एमसीए पास होना जरूरी है।

आयु- अभ्यर्थियों की आयु न्यूनतम 18 और अधिकतम 25 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग वालों को नियमानुसार छूट दी जाएगी।
चयन- लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को बाद में इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।
नोटीफिकेशन जानने के लिए यहां क्लिक करें


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments