अब डर्टी पिक्चर की इस अभिनेत्री की हुई मौत, घर में ही खून से लथपथ मिला शव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

अब डर्टी पिक्चर की इस अभिनेत्री की हुई मौत, घर में ही खून से लथपथ मिला शव

 

aryaa-banarje

फिल्म इंडस्ट्री के  लिए साल 2020 बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा। इडस्ट्री ने इस साल कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया। वहीं अभी एक और बुरी खबर आयी है की डर्टी पिक्चर (Dirty Picture) में अभिनेत्री विद्या बालन (Actress Vidya Balan) के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। वह अभी महज 33 साल की थी। आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) का शव उनके घर में खून से लथपथ हालत मिला। पुलिस फिलहाल केस की पड़ताल में लग गयी है।

मशहूर सितार वादक की निखिल बनर्जी के सबसे छोटी बेटी आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) का असली नाम देवदत्ता बनर्जी था। खबरों के मुताबिक आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) की मौत की जानकारी उनकी मेड ने पुलिस को दी। बताया जाता हैं कि जब काम करने के लिए मेड अभिनेत्री के घर पहुंची और डोर बजाई तो आर्नेया बनर्जी ने दरवाजा नहीं खोला फिर मेड ने उनके मोबाइल पर फोन किया,लेकिन फोन नहीं उठा। कई बार बेल जाने पर जब फोन नहीं उठा तो मेड ने पुलिस को फोन कर के मामले की जानकारी दी।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस 

सूचना पाते ही पुलिस उनके दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित घर पहुंच गयी और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो उनका शव बेड पर पड़ा मिला। उनकी नाक से खून बह रहा था। उन्होंने आसपास उल्टियां कर रखी थी। आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत फिल्म ‘लव सेक्स धोखा ‘ से की थी इसके बाद वह अभिनेत्री विद्या बालन (Actress Vidya Balan) के साथ ‘डर्टी पिक्चर’ (Dirty Picture) में नजर आई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment