केएल राहुल ने पेश की अनूठी मिसाल, कंगारु क्रिकेटर भी हुआ मुरीद! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 5, 2020

केएल राहुल ने पेश की अनूठी मिसाल, कंगारु क्रिकेटर भी हुआ मुरीद!

 

केएल राहुल ने पेश की अनूठी मिसाल, कंगारु क्रिकेटर भी हुआ मुरीद!

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज हो चुका है, टी-20 सीरीज की शुरुआत से पहले कंगारु खिलाड़ी कैमरुन ग्रीन ने टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल की तारीफ की है, दरअसल बुधवार को कैमरुन ग्रीन ने इंटरनेशनल डेब्यू किया था, इस दौरान केएल राहुल ने उनके लिये कुछ ऐसा किया, कि वो स्टाइलिश बल्लेबाज के मुरीद हो गये।

सहज रहने में मदद की
टी-20 सीरीज की शुरुआत से पहले कैमरुन ग्रीन ने बताया कि कैसे केएल राहुल ने उनके अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के दौरान सहज रहने में मदद की, ग्रीन का कहना है कि KL Rahul 6जो बाल केएल राहुल ने उन्हें उनके डेब्यू मैच के दौरान कही, वो उसे जिंदगी भर नहीं भूल सकते।

इस बात से प्रभावित
कंगारु क्रिकेटर ने अपने डेब्यू मैच का अनुभव साझा करते हुए कहा कि मैं इस बात से प्रभावित हूं कि कैसे विकेट के पीछे रहकर केएल राहुल ने मेरी मदद की, उन्होने मुझसे पूछा कि मैं नर्वस हूं या नहीं, मैंने उन्हें बताया कि थोड़ा तनाव तो है, इसके बाद उन्होने मुझसे कहा, तुम युवा हो, कोई बात नहीं, चिंता मत करो, तुम अच्छा करोगे।

गेंदबाजी से किया प्रभावित
मालूम हो कि डेविड वॉर्नर के चोटिल होने के बाद कैमरुन ग्रीन को तीसरे वनडे में डेब्यू का मौका मिला, अपने डेब्यू मैच में ग्रीन ने 4 ओवर गेंदबाजी की, ग्रीन को विकेट तो नहीं मिला, लेकिन उनकी गेंदों में जो उछाल था, उससे वो सभी को प्रभावित करने में सफल रहे, उन्होने बल्लेबाजी करते हुए 21 रन की पारी खेली। कैमरुन ग्रीन ने घरेलू क्रिकेट में अपने ऑलराउंड खेल से खूब चर्चा बटोरी है, टेस्ट सीरीज में ग्रीन को बतौर ऑलराउंडर खेलने का मौका मिल सकता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment