बिहार- जज की कार पर दिनदहाड़े हमला, बदमाशों की फायरिंग से पुलिस महकमे में हड़कंप! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 18, 2020

बिहार- जज की कार पर दिनदहाड़े हमला, बदमाशों की फायरिंग से पुलिस महकमे में हड़कंप!

 

बिहार- जज की कार पर दिनदहाड़े हमला, बदमाशों की फायरिंग से पुलिस महकमे में हड़कंप!

बिहार में अपराध को रोकने में पुलिस लगातार नाकाम् साबित हो रही है, जिसकी वजह से बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं, वो अब न्याय का फैसला करने वाले अफसरों को भी नहीं छोड़ रहे, ताजा मामला बिहार शरीफ का है। यहां हिलसा व्यवहार न्यायालय के जज की कार पर गुरुवार शाम बाइक सवार 3 बदमाशों ने हमला कर दिया, अपराधियों ने जज की कार पर फायरिंग तक की, हालांकि ड्राइवर की सूझ-बूझ से अपराधियों को भागने के लिये मजबूर होना पड़ा।

आवास लौट रहे थे
बताया जा रहा है कि ये हमला उस समय हुआ, जब एडीजे वन जय किशोर दूबे कोर्ट से आवास की ओर लौट रहे थे, इस दौरान सूर्य मंदिर तालाब के पास कुछ बदमाश बाइक से आये तथा कार में टक्कर मार दी, firingकार चालक ने इसके बाद बाइक सवारों को ठीक से गाड़ी चलाने को कहा, हालांकि इसी बात पर बाइक सवाल उनसे उलझ गये, तथा रोड़ेबाजी कर उन्होने कार का शीशा तोड़ दिया, जिसके बाद उन्होने हथियार निकाले तथा फायरिंग शुरु कर दी।

कार भगाया
कार ड्राइवर ने इसके बाद हिम्मत दिखाते हुए गाड़ी भगाई, तथा पीछा कर रहे बाइक सवारों से आगे निकलते हुए कार पुलिस थाने के सामने खड़ी कर दी, harsh firingइस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से एक कारतूस का खोखा मिला है, माना जा रहा है कि बदमाशा पूरी तैयारी के साथ जज पर हमला करने आये थे।

आईजी ने लिये संज्ञान
एडीजे पर हुए इस हमले की कोशिश का सेंट्रल रेंज के आईजी संजय सिंह ने भी संज्ञान लिया है, उन्होने मामले की गंभीरता को देखते हुए नालंदा के एडिशनल एसपी से 24 घंटे के भीतर जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के लिये कहा है, उन्होने कहा कि जांच के आधार पर दोषियों की पहचान की कोशिश जारी है, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment