कांट्रेक्टर को उसके लेबर ने ही दिया धोखा, बीवी के आशिक और उसके दोस्त के खिलाफ लव जिहाद का मामला! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

कांट्रेक्टर को उसके लेबर ने ही दिया धोखा, बीवी के आशिक और उसके दोस्त के खिलाफ लव जिहाद का मामला!

कांट्रेक्टर को उसके लेबर ने ही दिया धोखा, बीवी के आशिक और उसके दोस्त के खिलाफ लव जिहाद का मामला!

 यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है, यहां महिला के पति के तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज कर लिया है। मामला अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा हुआ है, पुलिस ने मामले में दो आरोपियों के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल ये पूरा मामला 2 राज्यों यूपी और उत्तराखंड से जुड़ा है, यूपी के मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पूरा निवासी अक्षय की शादी तीन साल पहले हुई थी, अक्षय के दो बच्चे भी हैं, अक्षय हरिद्वार के भगवानपुर में रहकर लेबर कांट्रेक्टर का काम करता था, जहां पर उसके अधीन नदीम नाम का एक युवक भी काम करता था।

धर्म परिवर्तन कराने का आरोप
अक्षय का आरोप है कि नदीम ने उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, इसमें नदीम का दोस्त सलमान ने भी उसकी मदद की, पिछले कई सालों से अक्षय ने भरपूर कोशिश की, कि दोनों दूर हो जाए, लेकिन नदीम उसकी पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराना चाहता था।

पुलिस ने मामला दर्ज किया
अब महिला के पति ने गंभीर आरोप लगाते हुए जनपद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने धारा 504/506/120बी और यूपी विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम 2020 की धारा 3/5 के तहत दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, बहरहाल इस मामले को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। लेकिन मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है, आपको बता दें कि यूपी में धर्म परिवर्तन से जुड़े कानून को राज्यपाल की मंजूरी मिलने के बाद जबरन धर्म बदलवाने के कई मामले सामने आये हैं, पुलिस इसे लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment