दिव्या भटनागर- ब्लेट से मारता था पति, कमरे में बंद करके… पूरा मामला ही पलट गया! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 11, 2020

दिव्या भटनागर- ब्लेट से मारता था पति, कमरे में बंद करके… पूरा मामला ही पलट गया!

 

दिव्या भटनागर- ब्लेट से मारता था पति, कमरे में बंद करके… पूरा मामला ही पलट गया!

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत के बाद उनके पति गगन नारंग विवादों में आ गये हैं, बीते साल परिवार के खिलाफ जाकर सादी करने तथा पति गगन के साथ संबंध खराब होने की वजह से दिव्या परेशान थी, दिव्या के भाई देव भटनागर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने अपनी बहन के व्हाट्सएप्प चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जो काफी चौकाने वाला है।

स्क्रीनशॉट शेयर
दिव्या भटनागर के भाई ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उनकी बहन किसो को पति की ओर से मारपीट किये जाने के बारे में बता रही हैं। इतना ही नहीं दिव्या कहती है कि उन्हें धमकाकर गगन ने शादी की थी, हालांकि इस स्क्रीनशॉट की प्रमाणिकता की पुष्टि अभी नहीं की गई है।

भाई ने क्या लिखा है
देव भटनागर ने चैट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, काश मुझे ये सब पहले पता हो जाता, इसके साथ ही उन्होने लिखा है अगर ये मुझे पहले पता होती, तो मैं कहता कि अपने लिये खड़ी हो जाओ, आपको बता दें कि दिव्या भटनागर की संदिग्ध मौत हुई है।

पिछले साल शादी
दिव्या और गगन नारंग ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी, ये शादी दिव्या ने अपने घर वालों की इच्छा के खिलाफ जाकर की थी, बताया जाता है कि दिव्या की शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए थे, बीते दिनों एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने एक वीडियो पोस्ट कर खुलासा किया था कि दिव्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी परेशान थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment