असिस्टेंट इंजीनियरिंग के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

 

government jobs

नई दिल्ली। हरियाणा पॉवर यूटिलिटीज ने 201 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। असिस्टेंट इंजीनियरिंग इन इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, सिविल हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया 7 दिसंबर से शुरू होगी। आवेदन करने की अंतिम तारीख 8 जनवरी है। आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट hpvn.org.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यहां पढ़ें पूरा नोटिफिकेशन

एचपीयू भर्ती GATE-2019 और GATE—2020 के परिणाम और अनुभव के आधार पर की जाएगी।

पदों का विवरण

असिस्टेंट इंजीनियरिंग (Electrical) under Electrical Cadre- 168 पद
असिस्टेंट इंजीनियरिंग (Mechanical) under Electrical Cadre- 15 पद
असिस्टेंट इंजीनियरिंग (Civil) under Civil Cadre- 18 पद

योग्यता: असिस्टेंट इंजीनियरिंग (Mechanical) under Electrical Cadre- 15 पदों के लिए अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग डिग्री के समकक्ष डिग्री साथ में अन्य निर्धारित योग्यता होनी चाहिए।
असिस्टेंट इंजीनियरिंग (Civil) under Civil Cadre – 18 पदों के लिए अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग डिग्री के समकक्ष डिग्री तथा अन्य निर्धारित योग्यता होनी जरूरी है।

उम्र- आवेदक की उम्र 20 से 42 वर्ष के बीच की होनी चाहिए।

वेतनमान: 53100-167800 रुपए

आवेदन शुल्क: सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 500 और एससी, एसटी के लिए 125 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments