जरूरतमंदों की मदद के लिए घर तक रखा गिरवी, ‘मसीहा’ सोनू सूद इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 10, 2020

जरूरतमंदों की मदद के लिए घर तक रखा गिरवी, ‘मसीहा’ सोनू सूद इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक

 

जरूरतमंदों की मदद के लिए घर तक रखा गिरवी, ‘मसीहा’ सोनू सूद इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक

कोरोना महामारी के समय जब हर कोई अपने घरों में बैठा इंतजार कर रहा था तब एक्‍टर सोनू सूद असल जिंदगी के हीरो बने और कई लोगों की मदद की । सोनू ने कई प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाकर उनकी दुआएं लीं । इस दौरान ऐसी खबरें भी आईं कि आखिर सोनू जितना पैसे बांटने हैं, या जिस तरह से लोगों कि मदद करते हैं, वो उसके लिए पैसा कहां से लाते हैं । जानिए सोनू कितना कमाते हैं और उनकी कुल संपत्ति कितनी है ।

130 करोड़ की नेट वर्थ
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सोनू सूद की कुल sonu sood 2संपत्ति करीब 130 करोड़ है । एक्टिंग के साथ ही वो अब ब्रांड को एंडोर्स भी करते हैं । इसके साथ ही सोनू का होटल बिजनेस भी । सोनू सूद होटल्स की एक पूरी चेन के मालिक हैं, जिससे उनकी अच्छी ख़ासी कमाई हो जाती है । सोनू की फिल्‍में अगर कम भी हो जाए तो भी वो एड और अपने बिजनेस से अच्‍छी कमाई कर लेते हैं ।

कई प्रॉपर्टी को रखा गिरवी
आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि बीते दिनों सोनू सूद ने इतना चैरिटी वर्क किया कि तमाम पैसे होने के बावजूद उन्हें अपनी कई प्रॉपर्टीज गिरवी तक रखनी पड़ी थी । शुरुआती समय में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और उनके खाने-पीने की व्यवस्था करने से लेकर  लोगों के रहने के लिए घर बनवाने और  बच्चों की शिक्षा का प्रबंध करने के लिए, बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने और गरीबों का इलाज कराने के लिए सोनू ने अपनी 8 प्रोपर्टी गिरवी रखी थीं ।

सोनू सूद ने इस तरह की मदद
सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी 8 प्रॉपर्टी को गिरवी रख दिया था । उन्होंने इससे 10 करोड़ रुपये जमा किए । वेब पोर्टल मनीकंट्रोल के हवाले से आई एक खबर के मुताबिक सोनू ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपनी दो दुकान और 6 फ़्लैट को गिरवी रखे हैं । ये दोनों दुकानें ग्राउंड फ़्लोर पर हैं और फ़्लैट्स शिव सागर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है । ये हाउसिंग सोसायटी मुंबई में इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड पर स्थित है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment