‘मोदी जी आप थकते क्यों नहीं’, तंज के साथ देश की तीन महिला पत्रकारों के बीच हुई भिड़ंत, गंभीर है मुद्दा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 11, 2020

‘मोदी जी आप थकते क्यों नहीं’, तंज के साथ देश की तीन महिला पत्रकारों के बीच हुई भिड़ंत, गंभीर है मुद्दा


देश भर में किसान बिल के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है। किसान नए फार्म कानून को रद्द करने की मांग कर रहे हं, जबकि सरकार इसे किसान हित का बता रही है। किसान किसी भी कीमत पर मंडी खत्म नहीं करना चाहते हैं, जबकि सरकार का कहना है कि मंडी खत्म नहीं होगी और किसान मंडी से बाहर भी अपनी फसल बेच सकेंगे। हालांकि, किसानों और सरकार के बीच बात नहीं बन पा रही है। इस बीच देश की तीन बड़ी महिला पत्रकारों के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया। पत्रकार रोहिणी सिंह ने एबीपी की सीनियर एकंर रुबिका लियाकत पर तंज कसा तो वहीं, रुबिका ने भी रोहिणी का जबरदस्त जवाब दिया। इस वॉर में द वायर की पत्रकार आरफा खानम शेरवानी भी कूद गईं।

रोहिणी सिंह ने अपने एक ट्वीट में रुबिका लियाकत का एक वीडियो शेयर किया जोकि एबीपी का है। इसे शेयर करते हुए रोहिणी ने रुबिका पर निशाना साधा है। रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा, ‘जब पत्रकार सरकार द्वारा लिखी प्रेस रिलीज पढ़ कर सुनाने लगे तब लोकतंत्र कमजोर होना लाज़मी है।’ रोहिणी द्वारा शेयर क्लिप में रुबिका बता रही हैं कि किसानों को MSP देने से अर्थव्यवस्था की कमर टूट जाएगी। इस पर रोहिणी ने कहा कि पत्रकारिता के भेष में पार्टी प्रवक्ताओं को पहचानिए।

रोहिणी के ट्वीट पर रुबीका ने निशाना साधा है। रुबीका ने जवाब देते हुए लिखा, ‘इस महिला को मैं वैसे तो जानती नहीं लेकिन जब भी यूपी की एक क्षेत्रीय पार्टी का जिक्र करती हूं तो बैचेन होकर अनायास ही मेरे टाइम लाइन पर कूद पड़ती है। बड़ा ही फ्लैट सा संयोग है।’ हालांकि, यहां दोनों की बहस खत्म नहीं होती है। रोहिणी रुबिका के इस ट्वीट पर जबरदस्त तंज कसती हैं, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कहे एक वाक्या भी कहती हैं।

रोहिणी रुबिका पर तंज कसते हुए लिखती हैं, ‘माफ कीजिएगा रुबिका लियाकत जी। आपको पार्टी प्रवक्ता कह कर मैंने वास्तव में आपके व्यक्तिगत के साथ अन्याय किया है। आपके तर्कों और चाटुकारिता का स्तर देखकर आपको ट्रोल कहना ही उचित होगा। ‘मोदी जी आप थकते क्यों नहीं’ वाली पत्रकारिता आपको मुबारक हो। भारत किसानों के साथ है।’ रोहिणी और रुबिका की इस बहस में आरफा खानम भी कूद पड़ती हैं।

आरफा रोहिणी से कहती हैं, ‘रोहिणी लगे हाथों ये भी पूछ लीजिए कि ये टॉनिक कौन सा लेती हैं। चाटुकारिता से थकती क्यों नहीं आखिर?’ आरफा और रोहिणी के तंज पर रुबिका ने अपने आखिरी ट्वीट से बहस खत्म की। रुबिका ने लिखा, ‘लगे हाथ आपको भी जवाब दे ही देते हैं, क्या हुआ! विक्टिम कार्ड खेलते खेलते थकान हो गई कि अपना सवाल किसी और के कंधे पर रख रही हैं। मैं थकती इसलिए नहीं क्योंकि दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद को टॉनिक रोज लेती हूं। अफसोस आपको ये नसीब नहीं हुआ।’

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment