उमर खालिद कब से किसान हो गया, किसानों को बरगलाया जा रहा, अर्णब गोस्वामी का वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 11, 2020

उमर खालिद कब से किसान हो गया, किसानों को बरगलाया जा रहा, अर्णब गोस्वामी का वीडियो वायरल

उमर खालिद कब से किसान हो गया, किसानों को बरगलाया जा रहा, अर्णब गोस्वामी का वीडियो वायरल

 किसान आंदोलन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, टीवी न्यूज चैनलों पर डिबेट देखने को मिल रही है, रिपब्लिक भारत के शो पूछता है भारत में किसानों के आंदोलन को लेकर तीखी बहस होती दिखी, इस दौरान अर्णब गोस्वामी ने आंदोलन में कुछ लोगों की तस्वीरें देखकर आपत्ति जताते हुए कहा, किसान आंदोलन में उमर खालिद की तख्तियां क्यों नजर आ रही हैं, अर्णब ने पैनलिस्ट से सवाल करते हुए पूछा किसानों के आंदोलन के बीच ये टुकड़े-टुकड़े गैंग क्या कर रही है।

किसानों को बरगलाया जा रहा
अर्णब गोस्वामी ने अपने शो में भड़कते हुए कहा कि मैं शुरु हो कह रहा हूं दोस्तों, भोले-भाले किसानों को बरगलाया जा रहा है, ये टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले फायदा उठा रहे हैं, मेरे पास सबूत है, आपको सबूत दिखाता हूं। वीडियो में उमर खालिद की तस्वीरें कुछ लोग लिये दिख रहे हैं, arnab goswamiइस वीडियो में उमर की तस्वीरों पर बिफरते हुए अर्णब कहते हैं कि ये देखिये आज की तस्वीरें, आज से सबूत मिल गया, मुझे बताइये ये उमर खालिद किसान है क्या, जो इसकी तस्वीरें दिख रही है, आज तक इन्होने खेत में ट्रैक्टर चलाये हैं, मुझे बताइये इनकी तख्तियां किसानों के आंदोलन में क्यों है, बताइये असलियत।

अभिषेक झा डिबेट में शामिल
इस बीच अभिषेक झा डिबेट में आते हैं, अर्णब ने अभिषेक से यही सवाल पूछा, वो कहते हैं कि हम तो किसानों की बात कर रहे थे, तो ये सब क्या है, arnab goswami 1उनकी तस्वीरें क्यों, ये टुकड़े-टुकड़े गैंग, कैसे घुस गई यहां, इस पर सही बात कही, आपने सही सवाल उठाया है, इन लोगों की राजनीतिक रोटी सिक नहीं पाएगी, आप फिर भी जबरदस्ती राजनीति के लिये घुस रहे हैं।

किसानों को बेवकूफ बनाया जा रहा
अर्णब गोस्वामी आगे आरपी सिंह से भी सवाल करते हैं कि पूछता है भारत में आज तो हलचल शुरु हो गई है, अर्णब के पास ये तस्वीरें कैसे मिल गई, किसानों के बीच घुसकर कौन सा आंदोलन करने आये हैं ये लोग, देश तोड़ने का मंसूबा पालने वाले लोग, इस बीच आरपी सिंह भी कहते हैं कि किसानों को बेवकूफ बनाया जा रहा है, ये राहुल गांधी ने भेजे हैं जी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment