आधी रात पति के साथ निकली नेहा कक्कड़, कैमरा देख दिया ऐसा जवाब, वीडियो वायरल

 

आधी रात पति के साथ निकली नेहा कक्कड़, कैमरा देख दिया ऐसा जवाब, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की स्टार प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को जबरदस्त एन्जॉय कर रही हैं, नेहा अकसर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं, हाल ही में नेहा ने रोहन के साथ द कपिल शर्मा शो में शिरकत की थी, जहां दोनों ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किये थे, नेहा-रोहन को अकसर मस्ती करते देखा जाता है, बीती रात भी दोनों मुंबई की सड़क पर स्पॉट किये गये, जहां रास्ते में दोनों को कैमरामैन मिल गये।

पति के साथ डोसा खाने निकली
दरअसल बीती रात नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ डोसा खाने निकली थी, तभी दोनों को रास्ते में कैमरामैन मिल गये, ऐसे में जब दोनों से पूछा गया कि रात को कहां जा रहे हैं, तो स्टार सिंगर ने बताया कि दोनों डोसा खाने बाहर निकले हैं।

वीडियो वायरल
नेहा और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को चर्चित फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

हाल ही में शादी
आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने हाल ही में शादी की है, शादी के बाद दोनों हनीमून मनाने दुबई गये थे, जहां से अब लौट कर आ चुके हैं। इससे पहले नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली के साथ अफेयर और ब्रेकअप की वजह से चर्चा में बनी रहती थी, टीवी पर उन्होने बताया था कि ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थी, हालांकि अब वो मूव ऑन कर चुकी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments