समुद्र किनारे मां-बेटी को मिला सालों पुराना सामान, घर ले जाते ही हुआ बड़ा विस्फोट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 14, 2020

समुद्र किनारे मां-बेटी को मिला सालों पुराना सामान, घर ले जाते ही हुआ बड़ा विस्फोट


blast

ब्रिटेन के केंट में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मां और बेटी को समुद्र किनारे द्वितीय विश्व युद्ध के दौर का ग्रेनेड मिला है। जिसे वह अपने घर ले गई है लेकिन खतरे की बात ये है कि ये ग्रेनेड महिला के घर में जाकर फट गया। हालांकि, इस दौरान महिला और उसकी बेटी की किस्मत काफी अच्छी रही है क्योंकि इस हादसे में दोनों पूरी तरह ठीक है। जिसकी जानकारी महिला ने डेली मेल से बात करते हुए दी। दरअसल 38 वर्षीय जोडी क्रूज अपनी 8 साल की बेटी इसाबेल के साथ समुद्र किनारे गए थी। यहां पर इन्हें एक प्राचीन जीवाश्म मिला। जिसे वह जानवर की हड्डी समझकर अपने साथ घर ले गई।

महिला ने डेली मेल से बात करते हुए बताया कि मैंने इसकी तस्वीर पुरातत्व विभाग और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की। जिसके बाद कई लोगों ने मुझे इससे जुड़ी बाते बताई। लोगों ने अपनी तरफ से कई प्रतिक्रिया दी। लेकिन सच्चाई पता नहीं चल पाई थी कि ये एक ग्रेनेड है। देखने में वह एक हड्डी लग रहा था। वो ज्यादा भारी भी नहीं था और वो कहीं से भी मेटल जैसा नहीं लग रहा था। मैं इसे घर ले गई और फिर सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी रिसर्ज करने लगी। मैंने इसमें पिन भी लगाया। जैसे ही मैंने ऐसा किया तो इसका एक हिस्सा पिघलने लगा और फिर चीज एक आग के गोले में तब्दील हो गई। इसकी वजह से हमारे डायनंग रूम में भी धुआं-धुआं हो गया।

इसके आगे उन्होंने बताया कि ये सब देखकर मेरी बेटी बूरी तरह डर गई। वह चिल्लाते हुए पीछे के दरवाजे से भाग गई। मैं भी ग्रेनेड को लेकर तेजी से किचन की ओर भागी और मैंने ग्रेनेड को सिंक में फेंक दिया। जहां पर वो फट गया। हम बहुत खुशनसीब है कि हम बच गए। ये बहुत ज्यादा शक्तिशाली हो सकता है। इस घटना ने मुझे हिला कर रख दिया। मुझे सीधा मेरी बेटी, चार कुत्तों और दो बिल्लियों का ख्लायल आया। मैंने देखा कि बेटी को बाहर चली गई है। जिसके बाद मैं सीधा बिल्लियों के पास गई। इस घटना के बाद हमने अपने दोस्तों से भी वादा किया है कि हम समुद्र के बीच से कोई भी सामान उठाकर नहीं लाएंगे।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment