पत्नी को जान से मारना चाहता था पति, हुआ कुछ ऐसा कि पड़ोसी के बच्चे की हो गई मौत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 4, 2020

पत्नी को जान से मारना चाहता था पति, हुआ कुछ ऐसा कि पड़ोसी के बच्चे की हो गई मौत


यूपी के मुरादाबाद में पति‍-पत्नी का आपसी विवाद चल रहा था तभी पति ने पत्नी पर गोली चला दी। चौंकाने वाली बात यह है कि पत्नी को गोली न लगकर पड़ोस की छत पर अपनी मां के साथ बैठे 7 साल के बेटे को जा लगी। आनन फानन में बच्चे को अस्पताल ले गए जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ उसकी मां भी घायल गई है। सूचना म‍िलने पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी ने बताया आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जनपद मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन की हिमगिरि कालोनी में रहने वाले खूब सिंह का अपनी पत्नी ममता से आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि खूब सिंह ने अपनी पत्नी को जान से मारने के लिए अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर छत पर चला गया उसके बाद उसने जैसे ही पत्नी ममता पर गोली चलाई वह बच गई मगर घर के सामने वाली छत पर अपनी मां के साथ पढ़ रहे 7 साल के पुनीत की गर्दन में गोली लग गई। बच्चे के साथ उसकी मां रचना भी घायल हो गई।

गोली की आवाज और चीख पुकार सुनकर पडोसी इकठ्ठा हो गए और मां-बेटे दोनों को एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले गये जहां इलाज के दौरान बच्‍चे पुनीत की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मां की हालत भी गंभीर बनी हुई है। मृतक बच्चे के पिता रिंकू ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी खूब सिंह हम लोगों से दुश्मनी रखते हैं। इससे पहले भी उन्होंने बंदूक निकाल कर हमे दिखा चुके हैं। इनका भाई भी अवैध तमंचा लेकर मोहल्ले में घूमता रहता है। आज मेरे बच्चे को गोली लगी जि‍समें बच्‍चे की मौत हो गई। एक अन्य महिला ने बताया कि सामने वाले घर में कोई विवाद हो रहा था। बच्‍चा छत पर अपनी मम्मी के साथ ट्यूशन का काम कर रहा था। बच्‍चे की गर्दन में अचनाक गोली लगी और उसकी मां को भी चोट लग गई है।

मौके पर पहुंचे मुरादाबाद एसपी सिटी अमित आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सिविल लाइन में गोली चलने की सूचना मिली थी। गोली पति‍-पत्नी के आपस के झगडे में चली थी जो सामने मकान में छत पर एक बच्चे को जा लगी। इस कारण बच्चे की मौत हो गई जबकि मां घायल है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। आरोपी खूब सिंह की गिरफ्तारी के साथ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment