आपत्तिजनक वीडियो बनाकर डॉक्टर को कर रहे थे ब्लैकमेल, ऐसे चढे पुलिस के हत्थे! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 11, 2020

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर डॉक्टर को कर रहे थे ब्लैकमेल, ऐसे चढे पुलिस के हत्थे!

  

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर डॉक्टर को कर रहे थे ब्लैकमेल, ऐसे चढे पुलिस के हत्थे!

लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सेक्स एक्सटॉर्शन चलाने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए एक महिला तथा उनके सहयोगी को गिरफ्तार किया है, आरोप है कि इन दोनों ने कई लोगों के साथ अश्लील वीडियो बनाये, तथा बाद में उनको ब्लैकमेल किया, जो मान गये कि वो ठीक नहीं, तो उनके साथ मारपीट कर रंगदारी भी वसूली, 1 दिसंबर को एक डेंटल सर्जन डॉ. अखिलेश चौबे के साथ यही कोशिश हुई, जिसके बाद पूरे गिरोह का खुलासा हुआ।

फ्लैट में ले गये
लखनऊ कमिश्नरेट के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि 1 दिसंबर की रात डॉ. अखिलेश कुमार चौबे का उन्हीं की कार में कुछ लोगों ने विभूति खंड इलाके से अगवा कर ओमेक्स बिल्डिंग के एक फ्लैट में लेकर गये, जहां पर नीशू उर्फ कहकशा खान मौजूद थी, coupleनीशू उसकी बहन सना उर्फ तबस्सुम पहले से ही डॉक्टर चौबे के परिचित थे, फ्लैट में पहले से ही आदिल, सचिन रावत, बलराम वर्मा, प्रवेश जायसवाल और अब्बास भी मौजूद थे।

बंधक बनाकर लूटे पैसे
ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर नीलाब्जा चौधरी के अनुसार इस गिरोह ने डॉ. अखिलेश को बंधक बनाया, फिर जेब में रखे तीस हजार रुपये निकाल लिये, डॉक्टर के 4 एटीएम कार्ड भी इन सभी ने अपने कब्जे में ले लिया। फिर एटीएम का पिन कोड पूछने लगे, जब डॉक्टर ने बताने से इंकार कर दिया, तो मारपीट करने लगे, जब डॉक्टर ने पिन बताने की बात कही, तो डॉक्टर ने अल्टो कार से आदिल और नजर अब्बास एटीएम से पैसा निकालने गये, लेकिन गलत कोड की वजह से पैसा नहीं निकल पाया।

जमकर मारपीट की
सभी लौटकर फ्लैट आये, तो डॉक्टर चौबे के साथ मारपीट की, इसके बाद नशीला पदार्थ पिलाकर ये सभी ने डॉक्टर चौबे की नीशू के साथ अश्लील वीडियो तथा फोटो बना ली,  अगले दिन सभी आरोपियों ने डॉक्टर चौबे से वही वीडियो और फोटो दिखा फिरौती की मांग करने लगे, मांग पूरी नहीं होने पर वीडिया इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देने लगे। जिसके बाद डॉक्टर ने दोस्त से कहकर कुछ रकम का इंतजाम किया, जिसके बाद सभी बदमाश चौबे की गाड़ी को लेकर टेढी पुलिया चौराहे तक जाते हैं, जहां पर उनका दोस्त डॉ. संतोष रकम देने के लिये आता है, लेकिन वही पर पुलिस खड़ी होती है, इसे देखकर अपहर्ता घबराते हैं, पुलिस ने महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment