इसे कहते हैं मां, चुहिया ने सांप से लड़कर बचाया अपना बच्चा, देखें खतरनाक वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

इसे कहते हैं मां, चुहिया ने सांप से लड़कर बचाया अपना बच्चा, देखें खतरनाक वीडियो

 

मां एक ऐसा शब्द है जिसकी तारीफ नहीं की जा सकती। क्योंकि मां की चाहे जितनी भी तारीफ कर लो वह कम ही पड़ेगी। मां, ममता, दया, करुणा का सागर है लेकिन बात जब उसके बच्चे की आती है, तो उससे घातक कोई नहीं हो सकता है। इंसान से लेकर जानवर तक मां की ममता को कोई मोल नहीं है। मां की ममता का वैसे तो ढेरों मिसाल हैं पर इन दिनों एक चुहिया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप मां के हौसले का लोहा मान लेंगे। यह चुहिया अपने मासूम बच्चे को खतरनाक सांप के मुंह से बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना सांप से भिड़ गई और उससे तब तक संघर्ष किया जब तक उसने उसके बच्चे को छोड़ नहीं दिया।

सांप चुहिया के बच्चे को मुंह में भर लिया था कि इसी बीच चुहिया आ जाती है। चुहिया बच्चे की जान बचाने के लिए सांप से भिड़ जाती है। आईएफएस ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्वीट से इसका वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इसका कैप्शन लिखा है कि अगर आपने मां का साहस नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं कि कैसे वो सांप के मुंह से अपने बच्चे को बचा लाती है। अविश्वसनीय।

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि चुहिया अपने बच्चे को बचाने के लिए पहले सांप की पूंछ पर वार करती है। वह उसके मुंह की तरफ हमला करते हुए बढ़ती जाती है ताकि अपने बच्चे को बचा सके। वह लगातार सांप पर वार करती रहती है। मां के साहस के सामने सांप ने हार मान ली और उसके बच्चे को छोड़कर भाग निकला। इस वीडियो पर लोग मां के साहस को लेकर तरह—तरह के कमेंट कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment