इस भारतीय तेज गेंदबाज की तारीफ करने लगे पूर्व ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज मैकग्रा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 8, 2020

इस भारतीय तेज गेंदबाज की तारीफ करने लगे पूर्व ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज मैकग्रा

 

team

दिल्ली। भारतीय टीम के नवोदित गेंदबाज नटराजन की तारीफ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गंेदबाज ग्लेन मैकग्रा ने किया है। ग्लेन मैकग्रा का मानना है कि नटराजन इस दौरे की खोज साबित होंगे।  भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। तीन मैचों की वनडे सीरीज़ के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है। भारत ने टी-20 सीरीज़ में 2-0 से अजेय बढ़त बनाते हुए सीरीज अपने नाम कर लिया है। भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 मैच में 194 रनों का पीछा 2 गेंद शेष रहते ही कर लिया। भारत की तरफ से शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की जबकि नटराजन ने अपने बालिंग से एक बार फिर से सभी प्रभावित किया। 4 ओवर में नटराजन ने 20 रन देकर 2 विकेट लिया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है।

उम्मीद है कि आगे भी अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे। आस्ट्रेलियाई दिग्गज ने काॅमेन्ट्री के दौरान बताया उन्होंने नटराजन के साथ एकेडमी में काम किया है। नटराजन ने अभी तक दो टी-20 मैचों में तीन विकेट लिए हैं। वर्तमान में चल रही सीरीज में भारत के सबसे सफल गेदबाज हैं। आखिरी एकदिवसीय मैच में डेब्यू करने वाले नटराजन का चयन पहले नेट बाॅलर के तौर पर हुआ था।

अपनी शानदार गेंदबाजी औल वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने के कारण उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस दौरे पर टी-20 सीरीज़ के बाद 4 मैचों की बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज भी होनी है। जिसपर सभी की निगाहें रहेंगी। इस दौरान नटराजन का प्रदर्शन और बेहतर रहा तो उनके कॅरियर के लिए शानदार साबित होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment