साउथ फिल्मों की ‘अमिताभ बच्चन’ बीजेपी में हुई शामिल, पार्टी का बड़ा दांव! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 8, 2020

साउथ फिल्मों की ‘अमिताभ बच्चन’ बीजेपी में हुई शामिल, पार्टी का बड़ा दांव!

 

साउथ फिल्मों की ‘अमिताभ बच्चन’ बीजेपी में हुई शामिल, पार्टी का बड़ा दांव!

तेलंगाना में एक्ट्रेस से राजनेता बनीं विजयशांति ने कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है, बीजेपी में शामिल होने से पहले उन्होने रविवार को दिल्ली में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह तथा गृह राज्य मंत्री जी कृष्ण रेड्डी से मुलाकात की थी, इस मुलाकात के बाद से ही इस बात को लेकर कयास लगाये जाने लगे थे कि विजयशांति जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती है।

2014 में कांग्रेस में शामिल
विजयशांति 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थी। एक्ट्रेस को साउथ सिनेमा का अमिताभ बच्चन कहा जाता है, आपको बता दें कि विजयशांति ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत बीजेपी के साथ ही की थी, उन्होने साल 1997 में बीजेपी ज्वाइन किया था, हालांकि तेलंगाना को अलग राज्य के आंदोलन के दौरान वो टीआरस प्रमुख केसीआप से जुड़ी, और उनकी पार्टी में शामिल हो गई थी।

सांसद रह चुकी हैं
साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस विजयशांति टीआरएस के टिकट पर मेडक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं, वो साल 2009 से 2014 तक सांसद रही, हालांकि इसके बाद उन्होने टीआरएस से किनारा कर लिया और 2014 में कांग्रेस का दामन थाम लिया।

मिशन 2023
हैदराबाद के छोटे चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद बीजेपी मिशन 2023 पर काम शुरु कर चुकी है, एक्ट्रेस खुशबू के बाद विजयशांति दूसरी बड़ी स्टार हैं, BJP Flagजो बीजेपी में शामिल हुई हैं, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी, जिसका असर चुनाव परिणाम पर भी दिखा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment