अमित शाह के दौरे से पहले ममता बनर्जी का तंज, बंगाल में घुस आये चंबल के डकैत और गुंडे! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 17, 2020

अमित शाह के दौरे से पहले ममता बनर्जी का तंज, बंगाल में घुस आये चंबल के डकैत और गुंडे!

 

अमित शाह के दौरे से पहले ममता बनर्जी का तंज, बंगाल में घुस आये चंबल के डकैत और गुंडे!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी सरकार मां, माटी, मानुष की है, और ये तीन तत्व कभी धोखा नहीं दे सकते, विश्वासघात या झूठ नहीं बोल सकते, हम झूठ बोलकर वोट नहीं लेते हैं, हम जो कहते हैं, वो करते हैं, ये टीएमसी का संकल्प है, ममता ने कहा कि चंबल के कुछ डकैत और बाहरी गुंडे बंगाल में घुस गये हैं, कभी वो पुलिस को धमकी देते हैं, तो कभी वो टीएमसी को धमकाते हैं, आज टीएमसी एक बरगद की पेड़ की तरह गहरा है, 2-3 लोग जो जानते हैं कि उन्हें पार्टी से टिकट नहीं मिलेगा, वो जा रहे हैं।

लोगों को मजबूर कर रही
पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वो टीएमसी के नेताओं को भगवा पार्टी में शामिल करने के लिये विवश कर रही है, mamtaकभी वो कहते हैं कि सीएए लागू किया जाएगा, और एनआरसी नहीं किया जाएगा, कभी वो कहते हैं कि एनआरसी लागू किया जाएगा और एनपीआर नहीं किया जाएगा, लेकिन आज मैं बता रही हूं कि वो तीनों करेंगे, मैंने अपने राज्य में एनपीआर को अनुमति नहीं दी, और ऐसा नहीं किया जाएगा।

पार्टी विरोधियों को चेतावनी
ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए अपनी पार्टी में विरोधियों को अवसरवादी कहा, साथ ही बीजेपी को मनीबैग का इस्तेमाल कर टीएमसी को तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया। उन्होने कहा कि बीजेपी नेताओं की दुस्साहस की कल्पना करें, तो वो मेरी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रत बख्शी को बुला रहे हैं, और उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिये कह रहे हैं, बीजेपी के पास कोई राजनीतिक शिष्टाचार या विचारधारा नहीं है, एक या दो अवसरवादी हैं, जो सिर्फ अपने लाभ के लिये काम कर रहे हैं।

वास्तविक संपत्ति
सीएम ने कहा कि पार्टी के पुराने नेता हमारी वास्तविक संपत्ति है, बीजेपी टीएमसी नेताओं को शामिल होने के लिये मजबूर कर रही है, mamta 1ये विपक्षी दलों को तोड़ने के लिये मनीबैग का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन हम विधानसभा चुनाव में उनसे लड़ेंगे और हराएंगे, उन्होने टीएमसी के कई वरिष्ठ नेताओं, मंत्रियों तथा विधायकों के पार्टी नेतृत्व तथा राज्य सरकार के खिलाफ खुलकर बोलने पर नाराजगी जताई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment