राजू श्रीवास्‍तव के बाद अब भारती को लेकर आया कृष्‍णा अभिषेक का बयान, कॉमेडियन ने कही ऐसी बात

 

राजू श्रीवास्‍तव के बाद अब भारती को लेकर आया कृष्‍णा अभिषेक का बयान, कॉमेडियन ने कही ऐसी बात

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद राजू श्रीवास्‍तव ने मीडिया में उनके बारे में खुलकर बोला । राजू भारती को बुरा भला कहने में पीछे नहीं रहे । भारती को लेकर अब कृष्‍णा अभिषेक ने बयान दिया है । दरअसल हाल ही में खबरें आई थीं कि भारती को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया गया है । मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है । हालांकि इस बारे में कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा ने कहा था कि ऐसा नहीं है । अब कृष्णा ने भारती को लेकर बात की है ।

भारती को लेकर कृष्‍णा ने क्‍या कहा
ईटाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने भारती से जुड़ी इस खबर को झूठा बता दिया । कृष्णा ने साफ कहा कि चैनल की ओर से ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है । उन्‍होंने कहा –  “कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए । अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा । उसे काम पर वापस आना ही होगा । जो हो गया वो हो गया. हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल । उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक।”

शूट में शामिल नहीं हुईं भारती
दरअसल 27 नवम्बर को हुए कपिल के शूट में भारती सिंह शामिल नहीं हुई थीं । इसे लेकर कृष्णा ने कहा, ‘मुझे लगता है उसकी तबियत ठीक नहीं है. वो खुद ही शूटिंग करना नहीं चाहती, वरना वो जरूर आती । हम एक परिवार की तरह हैं।’ आपको बता दें कृष्णा, भारती को अपनी बहन की तरह मानते हैं । वह भारती और हर्ष के जेल से छूटने के बाद घर आने पर उनसे मिलने गए थे। कृष्णा ने बताया कि कैसे मुश्किल समय में भारती ने उनका साथ दिया है । कृष्‍णा ने कहा कि-  ‘भारती हर अच्छे बुरे समय में मेरे साथ खड़ी रही है ।  वो पहली इंसान थी जो मुझसे आकर मिली थी जब मेरे पिता बीमार थे और जब वह गुजरे थे । वो ही पहली थी, जिसने मेरे जुड़वां बच्चों के जन्म पर मुझे फोन किया था । भारती ने एक इमरजेंसी में मेरी जगह शो तक होस्‍ट किया था । मुझे बाकी दुनिया का नहीं पता लेकिन मैं भारती के साथ खड़ा हूं।

‘राजू श्रीवास्‍तव ने कही बकवास बात’
कृष्णा अभिषेक के मुताबिक हर इंसान को दूसरा मौका मिलना चाहिए । भारती के जेल जाने से वो बहुत परेशान हुए थे । और उन्‍हें सबसे ज्यादा परेशानी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बातों से हुई थी । कृष्‍णा ने कहा कि  ”राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है. जो उन्होंने कहा वो हैरान करने वाला था।’ कृष्णा ने कहा, ‘राजू ने जिंदगीभर के लिए सबके साथ अपना रिश्ता खराब कर लिया है. पूरी टीम हमारी नाराज है उससे उसके ऐसा बोलने की वजह से।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments