जब अनुष्का को देख कर घबरा गए थे विराट, यहां जानें दोनों की पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा

 

virat anushka

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं। आज ही के दिन साल 2017 में इटली में इन दोनों ने शादी रचाई थी। अब जल्द ही इनके घर में एक नया मेहमान भी आने वाला है। बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाकात कब कहा और कैसे हुई थी। आज हम आपको सुनाएंगे अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाकत की दिलचस्प कहानी।

BCCI Congratulates Virat Kohli and Anushka Sharma to welcome their first child in January 2021
दरअसल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट की मुलाक़ात एक शैंपू के एड की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय विराट कोहली (Virat Kohli) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की लंबाई देखकर घबरा गये थे।
BJP MLA urges Virat Kohli to give divorce to his wife Anushka Sharma
विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की मुलाकात का किस्सा एक इंटरव्यू में सुनाया था।
अगले हफ्ते इस देश जाकर विराट-अनुष्का कर रहे हैं शादी! जानें कार्यक्रम - virat-anushka-to-get-married-next-week-in-this-country
उन्होंने बताया कि शूटिंग के सेट पर जब उन्होंने अनुष्का को देखा तो वह बहुत घबरा गये थे और अपनी घबराहट को ख़त्म करने के लिए उन्होंने तुरंत एक जो मारा। वह कहते हैं कि अनुष्का उनसे लंबी थी ऊपर से ऊंची हील पहन रखी थी। इस पर विराट कोहली ने कहा था ‘ ‘और ऊंची हील नहीं मिली ?’
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी में हुआ था इतना खर्चा, रकम सुनकर उड़ सकते हैं होश - Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos, Video, Images and Pic: Total cost estimation of
हालांकि उन्होंने यह बात अपनी घबराहट को खत्म करने के लिए कही थी, लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस जोक पर हंसी नहीं बल्कि उन्होंने कहा-‘एक्सक्यूज मी।’ विराट कहते हैं कि इतना सुनने के बाद तो और भी अजीब लगने लगा।
Virat Kohli Helping Anushka In Yoga | विराट कोहली ने कराया अनुष्का को योग
इंटरव्यू में विराट कोहली (Virat Kohli)ने अपनी डेट को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि वह दोनों बेहद ट्रेडिशनल तरीके से डेट पर जाते थे। बता दें कि इन दोनों के रिलेशनशिप की खबर किसी को नहीं थी खुद विराट कोहली (Virat Kohli) के दोस्तों को भीं नहीं।
anushka sharma shares a romantic picture with virat kohli
एक बार उनके के दोस्त ने बताया था कि उनके रिलेशनशिप की खबर तब पुख्ता हुई थी जब साल 2017 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गये टेस्ट सीरिज में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टेडियम में नजर आई थी और उस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli)ने शतक जड़ा था और इसके बाद उन्होंने अनुष्का को मैदान से ही फ़्लाइंग किस दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments