ब्‍वायॅफ्रेंड की गोद में बैठकर अंकिता लोखंडे ने दिए रोमांटिक पोज, तस्‍वीर कर दी शेयर

 

ब्‍वायॅफ्रेंड की गोद में बैठकर अंकिता लोखंडे ने दिए रोमांटिक पोज, तस्‍वीर कर दी शेयर

एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब हैं, वो अकसर ही अपनी तस्‍वीरें – वीडियो शेयर करती रहती हैं । इन दिनों वो अपनी रोमांटिक तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं, एक्‍ट्रेस ने अपने ब्‍वायॅफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो उनकी गोद में बैठी नजर आई हैं । ये कपल पिछले दिनों गोवा वेकेशन पर था, तस्‍वीर भी वहीं की है ।

गोद में बैठकर खिंचाई है तस्‍वीर
पिछले दिनों अंकिता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, उसके बाद वो गोवा पहुंची छुट्टियां मनाने के लिए । अंकिता लोखंडे ने इस वेकेशन से अपनी और विकी की रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर करते हुए गोवा में बिताए पलों को याद किया। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर गोवा वेकेशन की एक खास फोटो शेयर की है, जिसमें वो विक्की जैन की गोद में बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं । उनकी इस तस्‍वीर पर उनके फैन कमेंट कर रहे हैं  ।

बेंच की तस्‍वीर भी की शेयर
अंकिता ने इसके अलावा बेंच पर बैठी हुई एक और तस्‍वीर शेयर की है । इस फोटों में वो डेनिम जींस और टॉप पहने नजर आईं हे, दोनों एक बेंच पर बैठे नजर आए हैं । अंकिता अपनी चिर परिचित मुसकान दे रही है, साथ में विकी भी मुस्‍कुरा रहे हैं ।

फैमिली वेकेशन पर गई थीं अंकिता
अंकिता लोखंडे ने विकी जैन के साथ वाली तस्‍वीरों के अलावा भी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं । पूरा परिवार जमकर छुट्टियों का मजा लेता हुआ नजर आया है । अंकिता लाखंडे को सोशल मीडिया पर विकी जैन के साथ देखकर सुशांत के फैंस उनसे अब भी नाराजगी जाहिर करने में नहीं चूकते ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments