अभी भी शादीशुदा हैं पवित्रा पुनिया, पति सुमित महेश्वरी ने किए चौंकाने वाले खुलासे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

अभी भी शादीशुदा हैं पवित्रा पुनिया, पति सुमित महेश्वरी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

 

अभी भी शादीशुदा हैं पवित्रा पुनिया, पति सुमित महेश्वरी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

टीवी एक्‍ट्रेस पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 में आईं तो जीतने के मकसद से थीं, लेकिन शो में कहीं ना कहीं वो बाकी लोगों से पीछे रह गईं । शो की शुरुआत में उनका जो पैशन नजर आया वो गेम के कुछ हफ्तों बाद जैसे गायब सा हो गया । बिग बॉस के घर में इसी वजह से उनका सफर अब खत्‍म हो गया है, उन्‍हें इस हफ्ते घर से इविक्‍ट कर दिया गया । पवित्रा अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रही हैं और अब भी उन्‍हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है ।

पवित्रा शादीशुदा हैं …
पवित्रा, बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा से रिश्‍ते के कारण चर्चा में रहीं, इसके अलावा खुद उन्‍होंने बिग बॉस में प्रतीक सहजपाल के साथ अपने संबंधों को लेकर बात की । लेकिन उन्‍होंने ये नहीं बताया कि वो किसी से शादी भी कर चुकी हैं । उनके पति होने का दावा कर रहे सुमित महेश्वरी ने बताया कि पवित्रा ने उनसे उनकी शादी को एक राज की तरह छुपाने के लिए कहा था ।

चार बार दिया है धोखा, अभी नहीं लिया तलाक
सुमित ने बताया कि पवित्रा ने उन्हें चार बार धोखा दिया है, वो अब भी पवित्रा के साथ शादीशुदा है । दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है । आपको बता दें शो में पवित्रा ने कभी भी नहीं माना है कि वह शादीशुदा है, लेकिन बिग बॉस के एक एपिसोड में उन्होंने कविता कौशिक के सामने माना कि उनकी सगाई हुई थी और उनका एक मंगेतर भी था । उनके कथित पति सुमित महेश्वरी ने यूट्यूबर राहुल भोज को दिए इंटरव्यू में कहा कि पवित्रा ने मुझे चार बार धोखा दिया ।

शादी को छुपाने के लिए कहा था
सुमित महेश्‍वरी ने बताया कि पवित्रा ने उनसे उनकी शादी को एक राज की तरह छुपाने के लिए कहा था । सुमित ने कहा कि पवित्रा के इस व्यवहार से उनके परिवार को दुख हुआ है । उन्होंने एक्‍ट्रेस पर आरोप लगाया कि पवित्रा ने एजाज के साथ रिलेशन बनाया है, अब उन दोनों का रिश्‍ता उस मोड़ पर पहुंच गए हैं, जहां रिलेशनशिप को साथ नहीं रख सकते । सुमित ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि उन्होंने पवित्रा को हर वक्त माफ किया, लेकिन इस बार वह माफ नहीं करेंगे। बिग बॉस में पवित्रा ने एजाज के साथ फ्लर्ट किया । उन्होंने कहा कि पवित्रा तलाक के बाद एजाज के साथ डेटिंग जारी रख सकती हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment