पृथ्वी शॉ की हरकत देख आगबबूला हुए विराट कोहली, सबके सामने देने लगे गाली! वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 18, 2020

पृथ्वी शॉ की हरकत देख आगबबूला हुए विराट कोहली, सबके सामने देने लगे गाली! वीडियो

पृथ्वी शॉ की हरकत देख आगबबूला हुए विराट कोहली, सबके सामने देने लगे गाली! वीडियो

 एडिलेड टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन पृथ्वी शॉ के लिये ये मुकाबला हर तरह से बुरे सपने की तरह साबित हो रहा है, एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन पृथ्वी ने कुछ ऐसा किया, कि कप्तान विराट कोहली बेहद नाराज हो गये, उन्होने इस युवा क्रिकेटर को बीच मैदान गाली दी, दरअसल पृथ्वी ने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आसान कैच टपका दिया, शॉ की खराब फील्डिंग देख विराट से रहा नहीं गया, उनके मुंह से अपशब्द निकल गये।

विराट ने दी गाली
ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 23वें ओवर में जसप्रीत बुमराह ने मार्नस लाबुशेन को बेहतरीन बाउंसर फेंकी, लाबुशेन ने गेंद को पुल किया, Hanuma viratलेकिन वो हवा में चली गई, स्क्वायर लेग पर खड़े पृथ्वी शॉ के पास गेंद को पकड़ने का आसान मौका था, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सके, पृथ्वी ने लाबुशेन का आसान कैच टपका दिया, जिसके बाद बुमराह हंसने लगे, बुमराह तो मुस्कुराये लेकिन कप्तान से रहा नहीं गया, विराट इतने नाराज हो गये कि उनके मुंह से अपशब्द निकलने लगे।

बुरे सपने की तरह टेस्ट
पृथ्वी शॉ के लिये ये टेस्ट मैच किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हो रहा है, शॉ पहली पारी में खाता तक नहीं खोल सके, prithvi1और बेहद खराब शॉट खेलकर दूसरी ही गेंद पर बोल्ड हो गये, इसके बाद फील्डिंग में भी खराब प्रदर्शन किया, आपको बता दें कि शॉ ने ही नहीं बल्कि टीम इंडिया ने कुल तीन कैच टपकाये, बुमराह और विकेटकीपर साहा ने भी लाबुशेन का आसान कैच छोड़ दिया।

विराट-रहाणे ने लपका शानदार कैच
टीम इंडिया के खिलाड़ी भले ही कैच टपका रहे थे, लेकिन कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी अपनी फील्डिंग से एक अच्छा उदाहरण पेश किया, Virat Rahulरहाणे ने स्लिप में स्मिथ का लाजवाब कैच लपका, तो विराट ने शॉर्ट मिडविकेट पर कैमरन ग्रीन का बेहतरीन कैच पकड़ा, नतीजा ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सेशन तक ही 5 विकेट गंवा दिये थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment