मालदीव में चिल कर रही हैं मानुषी छिल्‍लर, वेकेशन मोड में समुद्र किनारे दिखा जलवा

मालदीव में चिल कर रही हैं मानुषी छिल्‍लर, वेकेशन मोड में समुद्र किनारे दिखा जलवा

 मालदीव्‍स, इन दिनों बॉलीवुड के सितारों से गुलजार है । कोई हनीमून पर है तो कोई छुट्टियां मनाने वहां पहुंचा है । ताजा नाम पूर्व विश्‍व सुंदरी मानुषी छिल्‍लर का है । ब्‍यूटी विद ब्रेन की मिसाल मानुषी समुद्र किनारे अपनी बोल्‍उनेस के जलवे दिखा रही हैं । उनकी दो बेहद खास तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वारल हो रही हैं । उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेसट तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

वायरल हो गई तस्‍वीरें
मानुषी दुनिया की सबसे खूबसूरत कुछ महिलाओं में से एक हैं । उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दो तस्‍वीरें शेयर की हैं । ब्‍लू बिकिनी में मानुषी कमाल लग रही हैं । इधर मानुषी ने तस्‍वीरें शेयर की और वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं ।

ब्‍लू बिकिनी में दिखा जलवा
तस्वीरों में मानुषी ब्लू रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं, वो समंदर के पास खड़ी हैं । पानी का रंग भी नीला और आसमान भी नीला, उस पर मानुषी का स्विम सूट भी नीला । मानुषी ने एक तसवीर बैक से और दूसरी साइड लुक देते हुए शेयर की है । फैंस उनकी तस्‍वीर को पसंद कर रहे हैं ।

जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन
मानुषी ब्‍यूटी विद ब्रेन का जबरदस्‍त कॉम्‍बिनेशन हैं । मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर में मानुषी ने खुद को काफी ट्रांसफॉर्म किया, वो मेडिकल की पढ़ाई कर रहीं थीं । मानुषी छिल्लर स्कूल ऑफ ड्रामा का हिस्सा रह चुकी हैं और 12वीं क्लास में अंग्रेजी की ऑल इंडिया सीबीएसई टॉपर भी रह चुकी हैं । उनकी पढ़ाई हरियाणा के सोनीपत और दिल्ली से हुई है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments