वीडियो- दुनियाभर में छा गये रन लेने के बजाय बल्ला छोड़कर भागने वाले मोहम्मद सिराज, हो रही तारीफ! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 13, 2020

वीडियो- दुनियाभर में छा गये रन लेने के बजाय बल्ला छोड़कर भागने वाले मोहम्मद सिराज, हो रही तारीफ!

  

वीडियो- दुनियाभर में छा गये रन लेने के बजाय बल्ला छोड़कर भागने वाले मोहम्मद सिराज, हो रही तारीफ!

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज कैमरुन ग्रीन के सिर पर गेंद लगने के बाद मोहम्मद सिराज की प्रतिक्रिया ने पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है, दरअसल भारत ए तथा ऑस्ट्रेलिया ए के बीच चल रहे प्रैक्टिस मैच के पहले दिन मेजबान गेंदबाज ग्रीन के सिर पर गेंद लग गई, जिसके बाद नॉन स्ट्राइक छोर पर खड़े सिराज अपना बल्ला छोड़कर रन की चिंता किये बिना तुरंत उनकी ओर भागे, सिराज की इस खेल भावना ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

गेंदबाज की ओर दौड़े
ग्रीन दिन का अपना दूसरा गेंदबाजी स्पेल कर रहे थे, जब बुमराह ने स्ट्रेट ड्राइव खेला, तो वो सही समय पर रिएक्ट नहीं कर सके, ये उनके हथेलियों से होते हुए बायें हिस्से में लगी, जिससे वो तुरंत ही नीचे बैठ गये, नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े मोहम्मद सिराज रन लेना भूलकर अपना बल्ला मैदान पर फेंककर उन्हें देखने दौड़े।

खेल से बाहर
हालांकि ग्रीन को कनकशन के कारण भारत-ऑस्ट्रेलिया ए टीम के बीच गुलाबी गेंद के 3 दिवसीय प्रैक्टिस मैच के बचे हुए खेल से बाहर कर दिया गया, सिराज की खेल भावना सोशल मीडिया पर छायी हुई है, मेडिकल टीम ने 2 मिनट तक उकी जांच की, ये ऑलराउंडर कुछ और जांच के लिये खुद ही चलकर मैदान से बाहर चला गया।

कनकशन सब्स्टीट्यूट
इसके बाद बल्लेबाज पैट्रिक को उनके सब्स्टीट्यूट के तौर पर मैदान में उतारा गया, आपको बता दें कि इस हफ्ते के शुरुआत में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की को पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की गेंद हेलमेट पर लग गई थी, वहीं सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर दूसरे वनडे के दौरान लगी ग्रोइन चोट के कारण पहले टेस्ट से पहले ही बाहर हो चुके हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment