घर में लगाएं ये पौधा चुंबक की तरह पैसा होगा आकर्षित

 


MAYUR-PANKH-PLANT1

हर आदमी अमीर बनना चाहता है, लेकिन अमीर बनने के लिए किस्मत और मेहनत दोनों का अहम योगदान होता है। हालांकि, कुछ चीजें हैं जो सिर्फ घर को रोमांचित करती हैं। ऋग्वेद से लेकर हर पुराण में पौधों और पेड़ों की पूजा का उल्लेख मिलता है। वैदिक ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में भी ऐसे कई पौधों का वर्णन है। जो आपको अपने घर में स्थापित करके अपनी किस्मत चमकाने के लिए कहा गया है।

आज हम आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे घर में लगाने से चुंबक की तरह आकर्षित होता है।यह पौधा एक मोर है। मोर के पंखों की तरह दिखने वाले इस पौधे में खजाना भरने की अद्भुत क्षमता होती है।


मोर को विद्या का पौधा कहा जाता है

देश के कुछ राज्यों में, मोर के पंख को सीखने का पौधा भी कहा जाता है। बच्चे इसे स्कूल नोटबुक में रखते हैं ताकि शिक्षा आ सके। क्योंकि, धन का संबंध शिक्षा से भी है। यदि छात्र अच्छी शिक्षा प्राप्त करता है, तो धन के आगमन का रास्ता अपने आप खुल जाएगा।

इतने सारे अमीर लोग घर पर मोर के पौधे लगाते हैं। ताकि धन की आय बनी रहे। इतना ही कहा तो यहां तक ​​जाता है कि मुकेश अंबानी ने इन पौधों को अपने बगीचे में भी रखा है। खैर, ये सिर्फ दिलवाले हैं। इसकी कोई पुष्टि नहीं है। लेकिन जो भी हो, यह विश्वास है कि इन पौधों में पर्याप्त मात्रा में मौजूद है। मोर के रोपण के लिए कुछ नियम बनाए गए हैं ताकि आप इसका पूरा शुभ प्रभाव प्राप्त कर सकें।

source link newztezz.com

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments