राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इस अभिनेत्री ने बताया कैदियों के लोकप्रिय प्रेमी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 16, 2020

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इस अभिनेत्री ने बताया कैदियों के लोकप्रिय प्रेमी

 

debra mesing

वॉशिंगटन। अमेरिकी अभिनेत्री डेबरा मेसिंग ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर एक ऐसा विवादास्पद ट्वीट किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। मेसिंग डेमोक्रेट समर्थक मानी जाती हैं और राष्ट्रपति चुनाव में उन्होंने खुलकर जो बाइडेन का समर्थन किया था। भले ही अमेरिकी टीवी सीरीज विल एंड ग्रेस स्टार डेबरा मेसिंग ने विवाद के बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है लेकिन उनकी आलोचना जारी है। अभिनेत्री डेबरा मेसिंग ने पिछले हफ्ते डोनाल्ड ट्रंप को निशाना बनाते हुए एक ट्वीट किया था। उनके ट्वीट से यही प्रतीत हो रहा था कि वो चाहती हैं कि ट्रंप जेल जाएं और वहां उनका यौन शोषण हो। मेसिंग ने डोनाल्ड ट्रंप को टैग करते हुए लिखा था कि आप एक डरे हुए, बेवकूफ, अयोग्य, लापरवाह, संकीर्ण सोच रखने वाले और अपराधी हैं। मुझे उम्मीद है कि आप जेल में लंबे समय तक रहेंगे और कैदियों के सबसे लोकप्रिय प्रेमी बनेंगे।

मेसिंग के इस ट्वीट को लोगों ने आपत्तिजनक करार दिया। लोग सोशल मीडिया पर आक्रोश व्यक्त करने लगे। कुछ लोगों ने कहा कि अभिनेत्री की इच्छा डोनाल्ड ट्रंप का यौन शोषण होते देखने की है। विवाद बढ़ने के बाद मेसिंग ने अपना ट्वीट डिलीट किया और सोमवार को एक दूसरा ट्वीट करके सफाई पेश की। उन्होंने लिखा कि मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि बलात्कार एक घृणित कृत्य और अपराध है। मेरा बस इतना कहना है कि ट्रंप ने हजारों लोगों की जिंदगी बर्बाद की है और अब वह खुद उसी स्थिति में आ गए हैं। अभिनेत्री डेबरा मेसिंग की सफाई लोगों को पसंद नहीं आई। लोग अभी भी अभिनेत्री पर निषाना साध रहे हैं।

अधिकांश लोगों का कहना है कि अभिनेत्री ने ट्रंप के खिलाफ यौन हिंसा की इच्छा व्यक्त की थी। अमेरिकी पत्रकार जेसिका ने डेबरा मेसिंग की आलोचना करते हुए लिखा है कि मैंने इतना बेहूदा ट्वीट पहले कभी नहीं देखा। जेल में बलात्कार एक बड़ी समस्या है। वहीं एक अन्य उपयोक्ता ने लिखा है कि मैं कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को इसलिए पसंद करता हूं, क्योंकि वे ट्विटर पर नहीं हैं। डोनाल्ड के खिलाफ इस टिप्पणी पर नाराजगी जारी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment