पिंक बिकिनी पहन रश्मि देसाई ने दिए पूल में पोज, फोटोशूट देख फैन बोले- मार ही डालोगी

पिंक बिकिनी पहन रश्मि देसाई ने दिए पूल में पोज, फोटोशूट देख फैन बोले- मार ही डालोगी

बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट रहीं मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस अपनी तस्‍वीरों के कारण सुर्खियों में रहती हैं । रश्मि ने एक बार फिर फोटोशूट करवाया है और इस बार वो पानी में आग लगा रही हैं । जिस तरीके से रश्मि देसाई पूल में पोज दे रही हैं वह फैन्स के बीच काफी पसंद की जा रही हैं । रश्मि देसाई ने पिंक बिकिनी पहनकर ये फोटोशूट करवाया है । लेकिन उनका अंदाज दूसरों से एकदइम जुदा है ।

ट्रांसपैरेंट ओवरले
रश्मि देसाई ने बिकिनी तो पहनी लेकिन उसके ऊपर ट्रांसपेरेंट ओवरले भी पहना हुआ है । इस वजह से उनका लुक और भी अट्रैक्टिव हो गया है । रश्मि देसाई ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन खूबसूरत हॉट फोटो को शेयर किया है । एक्‍ट्रेस का ग्लैमरस अवतार में देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं ।

बोल्‍ड लुक
रश्मि देसाई का ये पिंक बिकिनी लुक काफी खास है । पूल के अंदर पोज देती हुई वो बेहद सेंसुअश लग रही हैं । एक्ट्रेस के इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है । रश्मि की तस्वीरों पर फैन कमेंट्स कर रहे हैं, कोई उन्‍हें जलपरी तो कोई वॉटर बेबी कह रहा है ।

तस्‍वीरों का रहता है इंतजार
कुछ फैन ने तो रश्मि देसाई की फोटो पर कमेंट करते  हुए लिखा है कि वो उनकी फोटोज का कितना इंतजार करते हैं । रश्मि देसाई ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- ‘गो विद द फ्लो।’ इस तस्‍वीर में रश्मि ने बिकिनी के ऊपर से हाईनेक ट्रांसपेरेंट ओवरले पहना है । जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments