उर्मिला मातोंडकर का झलका दर्द, बोली- लोग मेरे पति को… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 20, 2020

उर्मिला मातोंडकर का झलका दर्द, बोली- लोग मेरे पति को…

 

Urmila ,husband,terrorist,Pakistani, Barkha Dutt interview urmila

बॉलीवुड इंडस्ट्री से राजनीति तक सफर तय करने वाली उर्मिला मातोंडकर जिनका हाल ही में इंस्टाग्राम का अकाउंट हैक हो गया था हालांकि उसके बाद रिस्टोर कर लिया गया है! इसके बाद अब उर्मिला मातोंडकर ने बरखा दत्त को इंटरव्यू दिया है और इस इंटरव्यू के अंदर अपने दर्द को बयां किया है! अगर अभिनेत्री की मानें तो उनके पति मोहसिन अख्तर मीर पर सोशल मीडिया पर लगातार निशाना साधा जा रहा है!

इस पूरे मामले को लेकर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि मेरे पति को आतं-कवादी और पाकिस्तानी कहां जा रहा है हर चीज की कोई हद होती है उन्होंने मेरे विकीपीडिया पेज से छेड़छाड़ करते हुए वहां मेरी मां का नाम रुखसाना अहमद और पिता का नाम शिवेंद्र सिंह कर दिया है यह दो लोग देश में कहां रहते हैं मुझे नहीं मालूम मेरे पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर और मां का नाम सुनीता मातोंडकर है!

अभिनेत्री ने आगे कहा है कि मेरे पति ना सिर्फ मुस्लिम बल्कि कश्मीरी मुस्लिम है हम दोनों अपने धर्मों का पालन समान रूप से करते हैं इसी के चलते लोग मेरे पति और उनके परिवार को लगातार निशाना साथ रहते हैं मुझे लगता है कि महिलाएं बेहद संवेदनशील होती हैं और यही चीज उन्हें मजबूत बनाती है वही संवेदनशीलता और सहानुभूति जैसी चीजें मुझे महिला बनाती है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment