कार्ड बंट चुके थे, दुल्हन थी तैयार, जानिए फिर ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान नहीं बन पाए दूल्हा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 19, 2020

कार्ड बंट चुके थे, दुल्हन थी तैयार, जानिए फिर ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान नहीं बन पाए दूल्हा


 सभी के मन में सलमान खान को लेकर एक ही सवाल उठता होगा क़ि वो आखिर कब शादी करेंगे। ये सवाल सलमान खान का पीछा सालों से नहीं छोड़ रहा क्योंकि फैंस उनकी शादी देखने को काफी बेताब हैं। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड जब किसी लड़की के साथ उनके चर्चे होते हैं लोग यही कयास लगा लेते हैं की शायद अब सलमान खान शादी कर लें। इस सवाल का सामना उनके परिवार वालों को भी करना पड़ता है। मगर क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की शादी तय हो चुकी थी, केवल यही नहीं कार्ड भी छप गए थे। आज हम आपको सलमान की लाइफ का वो अनसुना किस्सा बताने जा रहे हैं।

अब आप सोचेंगे कि सलमान खान की शादी किस लड़की से तय हुई होगी? तो हम आपको बताते हैं कि उस एक्ट्रेस को आप भी जानते व पहचानते हैं और वह आज भी सलमान की बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। 90 की दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ही सलमान की अच्छी दोस्त हैं। संगीता बिजलानी ने त्रिदेव, हातिमताई और तहकीकात जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया और फिर 1996 में  क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन से शादी कर ली।

साल 1986 में संगीता बिजलानी और सलमान खान ने एक दूसरे को डेट किया। उस समय संगीता ने फिल्मों में कदम नहीं रखा था। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों लगभग 10 साल तक रिलेशनशिप में थे। यहां तक की दोनों शादी करने वाले थे और कार्ड भी छप गए थे मगर आखिरी समय पर उन्होंने शादी कैंसिल कर दी। सलमान खान अपने कई इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया था कि कार्ड छपकर कई जगह बंट भी गए थे, मगर शादी नहीं हो पाई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment