वीडियो- विराट कोहली बनें सुपरमैन, पकड़ा लाजवाब कैच! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 18, 2020

वीडियो- विराट कोहली बनें सुपरमैन, पकड़ा लाजवाब कैच!

 

वीडियो- विराट कोहली बनें सुपरमैन, पकड़ा लाजवाब कैच!

एडिलेड में खेले जा रहे टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली छाये हुए हैं, पहली पारी में 74 रनों की शानदार पारी खेलने वाले विराट ने फील्डिंग में भी धमाल मचा रहे हैं, भारतीय टीम ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन चायकाल तक कंगारु टीम पर शिकंजा कस दिया है, भारतीय टीम पहली पारी में 244 रन पर आउट हुई, जवाब में मेजबान टीम 92 पर ही अपने 5 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, बुमराह ने शानदार शुरुआती स्पेल में ही दोनों सलामी बल्लेबाज को पवेलियन भेज दिया, इसके बाद स्टार स्पिनर आर अश्विन ने तीन विकेट झटक कर ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी।

कोहली ने लपका शानदार कैच
मैच के 41वें ओवर में अश्विन गेंदबाजी करने के लिये आये, उनके सामने टेस्ट डेब्यू करने वाले कैमरन ग्रीन थे, जिन्होने अश्विन की गेंद को मिड विकेट पर पुल किया, virat 2जहां कप्तान विराट कोहली ने शानदार छलांग लगाते हुए कैच लपका, ग्रीन सिर्फ 11 रन बनाकर चलते बने।

244 पर सिमटी पारी
इससे पहले भारतीय पारी आज सुबह सिर्फ 244 रनों पर सिमट गई, मिशेल स्टार्क ने 53 रन देकर 4 तथा पैट कमिंस ने 48 रन देकर 3 विकेट लिये, Hanuma viratभारत के आखिर 4 बल्लेबाज कल के स्कोर में 11 रन जोड़कर ही आउट हो गये, भारत ने पहले दिन खेल खत्म होने पर 6 विकेट खोकर 233 रन बनाये थे, भारत ने आखिरी सात विकेट 56 रन के भीतर ही गंवा दिये।

विराट के आउट होते ही पलटा मैच
एक समय टीम इंडिया 188 रन तीन विकेट के नुकसान पर ही बना चुकी थी, लेकिन विराट के आउट होते ही भारतीय पारी ढह गई, Team 15कप्तान कोहली रहाणे के एक रन लेने की गलत फैसले पर पवेलियन लौटे, आज सुबह अश्विन (15 रन) को पहले ही ओवर में कमिंस ने आउट किया, वहीं साहा (9 रन) भी स्टार्क को अपना विकेट दे बैठे, उमेश यादव और बुमराह ने एक-एक चौका लगाया लेकिन जल्द ही पवेलियन लौट गये।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment